Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi : पुलकित से साई की अपील !
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 17 जनवरी 2022 एपिसोड : विराट के विश्वासघात को देखकर सांई टूट जाती हैं। पुलकित ने उसे सांत्वना दी और बताया कि उसने श्रुति की सर्जरी करने से इंकार कर दिया। सांई कहती है कि श्रुति ने उसे बताया कि उसने डेढ़ साल पहले विराट से शादी की थी।

पुलकित हैरान हो जाता है, वह कहता है कि इसका मतलब विराट, सांई से शादी करने से पहले ही श्रुति से शादी कर चुका था, वह पूछता है कि क्या श्रुति को पता है कि सांई भी विराट की पत्नी है।

पुलकित, सांई को जीवन में आगे बढ़ने और अपनी पढ़ाई और कैरियर पर ध्यान देने का सुझाव देता है। सांईं सोचती है कि वह अपने निजी मुद्दे को अपने पेशेवर जीवन में हस्तक्षेप नहीं करने दे सकती और इसलिए पुलकित को श्रुति के आपरेशन के लिए कहना होगा।

वह पुलकित को डॉक्टर बनने के दौरान ली गई शपथ की याद दिलाती है और श्रुति का ऑपरेशन करने का अनुरोध करती है।

पुलकित कहता है कि वह भी एक इंसान है और उसके दिल में भी भावनाएं हैं, इसलिए वह श्रुति का आपरेशन नहीं कर सकता, वह उसे विराट से तलाक लेने की सलाह देता है। वह कहती हैं कि अभी इसमें समय है, लेकिन श्रुति को तत्काल सर्जरी की जरूरत है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi

श्रुति, विराट से पूछती है कि क्या साईं उसकी पत्नी है। वह हाँ में सिर हिलाता है और पूछता है कि उसने पुलकित और सांई से क्या बात की। वह कहती है कि उसने साईं को बताया कि उनकी शादी को डेढ़ साल हो चुका है और फिर नर्स सहस का जन्म प्रमाण पत्र लेकर आई थी।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 15 January 2022 written update

वह कहती है कि वह सहस के जीवन में हस्तक्षेप किए बिना उसके जीवन से बाहर निकल जाएगी और वह विराट को साईं को पूरी सच्चाई बताने और अपने रिश्ते को तोड़ने से पहले उसके साथ सुलह करने का सुझाव देती है।

विराट कहता है कि मतभेद पहले ही खत्म हो चुके हैं और सांईं आज हमेशा के लिए घर से चली गई। श्रुति कहती है कि इसका मतलब है कि उसके कारण सांई और उसके बीच मतभेद पैदा हो गए।

पुलकित अडिग हो जाता है और श्रुति का आपरेशन करने से इंकार कर देता है। सांईं कहती है कि डॉक्टर ने श्रुति के केस की गंभीरता को देखते हुए आपरेशन करने के लिए सलाह ली, यह श्रुति की गलती नहीं है कि विराट ने उससे शादी की।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi

श्रुति अपने बच्चे के लिए चिंतित है और उसे डर होना स्वभाविक है कि क्या चव्हाण परिवार उसके बच्चे को स्वीकार करेगा। पुलकित कहता है कि उन्हें अभी भी विश्वास नहीं हो रहा है कि विराट इतना नीचे कैसे गिर सकता है, वह अभी सम्राट को फोन करेगा और उसे सब कुछ बताएगा।

सांई उसे रोकती है और कहती है कि विराट के माता-पिता अपने बेटे के पापों को सुनकर टूट जाएंगे, इसलिए वह उन्हें यह नहीं बता सकता। अभी, श्रुति का आपरेशन करना उसकी ज़िम्मेदारी है।

वह फिर से इंकार करता है और पूछता है कि वह दर्द कैसे महसूस नहीं कर सकती और इतनी कठोर क्यों बन रही है। सांई कहती है कि एक डॉक्टर के रूप में वह चाहती है कि अपने निजी मुद्दों को अलग रखे और एक सच्चे पेशेवर की तरह काम करें।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi

श्रुति, विराट और उसकी पत्नी के मतभेदों के लिए खुद को दोषी ठहराती है। विराट कहता है कि यह उसकी गलती नहीं है, सांईं ने खुद उस पर भरोसा नहीं किया और जब तक वह उसकी सच्चाई का खुलासा नहीं करता, तब तक वह हमेशा अपनी पत्नी का समर्थन करेगा और जब भी उसे उसकी आवश्यकता होगी, वह हमेशा उसके आसपास रहेगा।

श्रुति कहती है कि सांई के साथ सच छुपाने से कोई भी खुद को ठगा हुआ महसूस करेगा। वह कहता है कि यह उसकी गलती नहीं है।

वह चाहता तो बहुत पहले ही सांईं को बता देता कि पति-पत्नी का रिश्ता विश्वास पर आधारित होता है और समय के साथ यह मजबूत होता जाता है और उसे किसी स्पष्टीकरण की आवश्यकता नहीं होती है, लेकिन उसकी पत्नी चाहती है कि वह अपनी वफादारी साबित करे और सोचती है कि वह धोखा दे रहा है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 17 January 2022 Written Update in Hindi

एक दिन ऐसा आएगा जब उसकी पत्नी को अपनी गलती का एहसास होगा। श्रुति कहती है कि तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। वह कहता है कि देर पहले से ही हो चुकी है।

श्रुति कहती है कि वह उसकी वजह से किसी और महिला की जिंदगी बर्बाद नहीं होने दे सकती और इसलिए वह खुद सांईं को सच्चाई बताएगी।

विराट उसे रोकता है और कहता है कि सांई एक स्वतंत्र लड़की है जिसे अपने परिवार के समर्थन की आवश्यकता नहीं है।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter