Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi : साई के जन्मदिन पर विराट ने दी सरप्राइज
Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

चव्हाण परिवार ने साईं की बर्थडे पार्टी में डिनर का लुत्फ उठाया। देवी का कहना है कि आज रात का खाना वास्तव में अच्छा है और वह उन सभी को रायता परोसेगी। सोनाली मान गई। साई कहते हैं कि वह उनके लिए पानी लाएगी। विराट उसे अपनी कार में खींच लेता है। वह पूछती है कि वह उसे कहाँ ले जा रहा है। वह बर्थडे गर्ल के साथ कुछ क्वालिटी टाइम बिताने के लिए कहता है।

वह कहती है कि वे रात के खाने के बाद वैसे भी कमरे में लौट आएंगे। वह कहता है कि वह पढ़ाई में व्यस्त हो जाएगी या कमरे में सो जाएगी, उसका जन्मदिन अभी अधूरा है। मानसी बताती है कि कुछ याद आ रहा है। देवी का कहना है कि साई गायब है।

अश्विनी का कहना है कि साई पानी लाने गए और उसे बुलाने गए। साईं विराट से कहते हैं कि उनके बर्थडे में क्या कमी है। वह कहता है कि यह जन्मदिन के उपहार के बिना अधूरा है और उसे एक हीरे की अंगूठी भेंट करता है। वह पूछती है कि क्या यह असली हीरे की अंगूठी है। वह पूछता है कि क्या उसे लगता है कि वह उसे नकली देगा।

वह कहती है कि उसने कुछ दिन पहले ही उसे रूबी पेंडेंट दिया था। विराट सोचता है कि उसे उसके लिए अपनी भावनाओं को व्यक्त करना चाहिए और घबराहट से कहता है कि वह बोलने के लिए कहती है।

Watch : Kundali Bhagya 17 July 2021 Written Update in Hindi

Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

अश्विनी उसे बुलाती है और उसे जल्द से जल्द आने के लिए कहती है क्योंकि होस्ट और बर्थडे गर्ल दोनों गायब हैं और भवानी नाराज हो रही है। साईं विराट से कहते हैं कि वे बाद में बोलेंगे, अपना रिंग बॉक्स लौटाएंगे और चले जाएंगे। विराट निराश महसूस करता है।

हरिणी साईं के पास जाती है और कहती है कि वह कहाँ थी। साई परिवार के पास लौटती है और कहती है कि वह उन्हें रात का खाना परोसेगी। पाखी रोटी और मक्खन पकड़कर गुजरती है। अश्विनी ने उसे परिवार के साथ रात के खाने के लिए आमंत्रित किया।

शिवानी कहती हैं कि उन्हें अपना अहंकार दिखाने के बजाय परिवार के साथ रात के खाने का आनंद लेना चाहिए। सोनाली कहती है कि पाखी को सिरदर्द हो रहा है, इसलिए उसे अपने कमरे में खाना खाने दो।

मानसी पाखी से पूछती है और उसके बाद मोहित कहता है कि साईं उसे निश्चित रूप से रात के खाने के लिए आमंत्रित करेगा, इसलिए उसे परिवार के साथ रात का खाना खाना चाहिए। विराट कहते हैं कि अगर पूरा परिवार एक साथ डिनर नहीं करेगा, तो वह और साईं अपने कमरे में डिनर करेंगे। पाखी पूछती है कि वह कहाँ जा रहा है और वह उस पर इतना कठोर क्यों हो रहा है।

Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

भवानी विराट से पूछती है कि वह पाखी से इतना कड़वा क्यों बोलता है। विराट का कहना है कि वह कड़वा बोलने वाले से कड़वा बोलता है। पाखी चिल्लाती है कि वह इस मुद्दे को क्यों बढ़ा रहा है जब उसने पहले ही कहा था कि उसने साईं को जानबूझकर चोट नहीं पहुंचाई और अपने माता-पिता की कसम भी खा ली।

साईं विराट से शांत होने का अनुरोध करता है। वह वापस बैठ जाता है और पाखी से कहता है कि उसे अपने माता-पिता की शपथ नहीं लेनी है और सच बोलने और अपनी गलती स्वीकार करने के लिए थोड़ा साहस करना चाहिए। वह जवाब देती है कि उसे साहस के बारे में नहीं बोलना चाहिए जैसे कि उसने सही समय पर साहस दिखाया होता, चीजें अलग होतीं और ऐसा नहीं होता।

साईं का कहना है कि विराट अपनी पत्नी का जन्मदिन नहीं बल्कि एक अनाथ लड़की का जन्मदिन मना रहे हैं, यह अलग है, यह साबित करता है कि उनका दिल कितना बड़ा है और विराट को उनके जन्मदिन को इतना खास बनाने के लिए धन्यवाद और वह उनका आशीर्वाद लेना चाहती हैं।

Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

वह उसके पैर छूता है। वह हमेशा खुश रहने और एक बड़ा डॉक्टर बनने का आशीर्वाद देता है। पाखी और उसकी कठपुतली अजीब चेहरे बनाते हैं जबकि साईं के समर्थक खुशी मनाते हैं।

साईं पाखी से उनके साथ रात का खाना खाने का अनुरोध करता है क्योंकि सिरदर्द दूर हो गया है, वह उसे अपनी बड़ी बहन मानती है। पाखी मान जाती है और बैठ जाती है। अश्विनी का कहना है कि आइए हम और अधिक सरप्राइज अनावरण से पहले रात का खाना शुरू करें। वह साईं को मोदक दिखाती है और कहती है कि किसी खास व्यक्ति ने ये खास मोदक बनाए हैं।

साई उत्साह से पूछती हैं कि क्या यह देवी और शिवानी हैं। वे दोनों इनकार करते हैं। साई कहते हैं कि उषा यहाँ नहीं है और अश्विनी ने उन्हें नहीं बनाया होगा, तो उन्हें किसने बनाया। मानसी उसे सोचने के लिए कहती है, शायद यह खाकी वर्दी वाला आदमी है। साई उत्साह से विराट से पूछती हैं कि क्या उन्होंने बनाया है।

Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

विराट कहते हैं हां। साई को उनके जन्मदिन पर उन्हें मनाने की याद दिलाती है। विराट कहते हैं कि उन्हें पता है कि कमल सर उनके जन्मदिन और खास पर मोदक बनाते थे और गढ़चिरौली पुलिस स्टेशन उनके लिए तरसता है, शायद इसे कमल सर की तरह नहीं बनाया लेकिन कोशिश की।

अश्विनी उसे यह कहते हुए खिलाती है कि यह उसके आबा के मोदक की तरह स्वादिष्ट नहीं हो सकता है। साई कहते हैं कि यह वास्तव में स्वादिष्ट है और अश्विनी से उनके साथ रात का खाना खाने का अनुरोध करता है। भवानी कहती है कि उसकी बहू सही है।

अश्विनी कहती है कि फिर कौन उन्हें खाना परोसेगा और साई को बैठने के लिए मजबूर करता है। भवानी कहती है कि वह उन सभी की सेवा करेगी। देवी कहती है कि वह आई की मदद करेगी।

साई पूछती है कि क्या वह सपना देख रही है और अगर यह सपना है, तो वह जागना नहीं चाहती। भवानी नाटक नहीं करने के लिए कहती है क्योंकि वह पहले सारे काम करती थी। फिर वह अश्विनी की सेवा करती है।

Ghum hai kisikey pyaar mein 17 july 2021 written update in hindi

दरवाजे की घंटी बज रही है। साईं कहती हैं कि इतने सारे आश्चर्यों के बाद, उनमें कुछ और आश्चर्य सहने का साहस नहीं है। विराट दरवाजा खोलता है और अजिंक्य को अन्य दोस्तों के साथ देखता है।

साईं उन्हें देखकर खुश हो जाता है। वे उसे जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हैं। वह अपने दोस्तों को आमंत्रित करने के लिए विराट को धन्यवाद देती हैं।अंकिंक्य का कहना है कि विराट ने उन्हें आमंत्रित नहीं किया।

Image & Source

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter