Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi : साईं को पता चलेगा विराट का असली सच
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 21 फरवरी 2022 एपिसोड :  साईं को बचाने के लिए विराट अपनी कार चलाकर सदानंद के शिविर पहुंचता है। वह उसके साथ अपने पलों याद करता है। श्रुति, विराट को लेकर चिंतित हो जाती है और उसे कॉल करती है। वह उसे सदानंद की योजना के बारे में चेतावनी देती है और बताती है कि सदा उसे वापस पाना चाहता है। विराट ने उसे आश्वासन दिया कि वह उसे और सहस को कुछ नहीं होने देगा।

वह वादा करता है कि वह सदानंद को उनकी अनुमति के बिना नहीं ले जाने देगा। विराट कहता है कि वह साईं को बचाने के लिए कुछ भी कर सकता है और सदानंद के शिविर के पते के बारे में पूछने पर श्रुति की कॉल काट देता है।

इधर श्रुति, विराट की सुरक्षा के लिए भगवान से प्रार्थना करती है और कहती है कि वह उसकी वजह से उसे कुछ नहीं होने दे सकती। इस बीच, साईं बड़बड़ाती रहती हैं कि विराट ने अपना वादा पूरा करने के लिए सब कुछ किया है और उसे नहीं बताया क्योंकि वह उसे बचाना चाहता था। वह सदानंद को समझाने की कोशिश करती है, लेकिन वह साईं पर भड़क जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi

सदानंद के आदमी विराट के आने की सूचना देते हैं और बताते हैं कि विराट के साथ श्रुति नहीं आई है। सदानंद नाराज हो जाता है और अपनी पत्नी और बेटे को वापस पाने का फैसला करता है। वह दर्द देने के लिए विराट के सामने साईं को मारने का भी फैसला करता है। उसी समय विराट वहां पहुंच जाता है और सदानंद से भिड़ जाता है, जबकि साईं उसे देखकर खुश हो जाती है और कहती है कि वह उससे बात करना चाहती है।

इस बीच विराट, सदानंद से साईं को छोड़ने और उससे बदला लेने की बात कहता है। सदानंद कहता है कि वह विराट को वही दर्द महसूस कराएंगा जो उसने खुद झेला था। वहीं, विराट फिर से अपने दोस्त को यह बताने की कोशिश करता है कि उन्होंने सब कुछ सिर्फ अपने वादे को निभाने की वजह से किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi

विराट, सदानंद को याद दिलाता है कि कैसे उन्होंने श्रुति और सहस की रक्षा करने का वादा किया था। सदानंद यह सुनकर विराट को पीटना शुरू कर देता है। साईं चौंक जाती हैं और रोते हुए उन्हें रुकने के लिए कहती है। सदानंद और उसके आदमियों ने विराट को बुरी तरह पीटा और श्रुति को वापस लाने का फैसला किया। वह पूछता है कि विराट कैसा महसूस करेगा कि उसका कोई भी आदमी साईं को प्यार करे और उसके साथ भाग जाए? वे उसे पीटना जारी रखता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 19 February 2022 Written Update in Hindi

विराट बुरी तरह घायल हो जाता है लेकिन फिर भी सदानंद को बातें समझाने की कोशिश करता है। वह अपने दोस्त को श्रुति और उसके बच्चे की रक्षा करने के अपने वादे के बारे में याद दिलाता है।

विराट बताता है कि वह कैसे श्रुति को अस्पताल ले जाने में कामयाब रहा और उसे इलाज के लिए भर्ती करने के लिए उसे अपना नाम देना पड़ा। विराट बताता है कि मेडिकल स्टाफ ने सहस को उसका बेटा समझकर खुद सहस के पिता के नाम की जगह उसका नाम लिख दिया। यह बात उसने अपने परिवार या साईं को भी नहीं बताई। क्योंकि वह एक आतंकवादी को बचाने के मामले में शामिल नहीं होना चाहता था।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi

विराट कहता है कि वह कभी भी अपने परिवार को परेशानी में नहीं डालना चाहता था और इसीलिए उन्होंने सच को उनसे दूर रखा है। साईं भावुक हो जाती है और उस पर शक करने के लिए खुद को दोषी महसूस करती है।

वह उससे माफी मांगती है। वहीं, साईं, सदानंद से विराट को छोड़ने की जिद करती है। इस बीच, विराट, सदानंद से साईं को मुक्त करने के लिए कहता है क्योंकि उसने कुछ भी नहीं किया है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 21 February 2022 Written Update in Hindi

सदानंद, विराट को समझने की कोशिश करता है और उसे छोड़ देता है। वह श्रुति को भी मुक्त करता है और उसे मुक्त करता है। वह दोनों उत्साहित हो जाते हैं और एक दूसरे की ओर दौड़ना शुरू कर देते हैं, जबकि सदानंद उसे विराट की ओर जाते हुए देखकर मुस्कुराता है। तभी विराट ने जमीन पर पड़े लैंडमाइंस को नोटिस किया और चौंक गया। वह साईं को रोकने के लिए चिल्लाता है और उसे बमों के बारे में बताता है।

 

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter