Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi : चाव्हाण परिवार के इल्जामों का सामना करेगी साईं
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 24 फरवरी 2022 एपिसोड : भवानी, साईं पर चिल्लाती है और पूछती है कि वह अपना नाटक कब बंद करेगी। वह पूछती है कि जब उसने मंगलसूत्र फेंक दिया, तो वह उसे वापस लेने के लिए एक पेड़ पर क्यों चढ़ गई। साईं, अश्विनी से बप्पा के सामने अपना मंगलसूत्र देने के लिए कहती है, बप्पा से उसके सुहाग की रक्षा करने के लिए प्रार्थना करती है।

सोनाली पूछती है कि वह यह ड्रामा क्यों कर रही है। साईं, अश्विनी से आग्रह करती है, और अश्विनी उसके गले में मंगलसूत्र ठीक कर देती है। शिवानी उससे पूछती है कि क्या हुआ है, उसने विराट के नाम का मंगलसूत्र क्यों पहना।

देवी, साईं को याद दिलाती है कि उसने उसे और पुलकित को महाशिवरात्रि पर फिर से मिला दिया। क्या वह आज विराट के साथ फिर से मिल जाएगी। सोनाली चिल्लाती है कि वह इस घर में रहने के लिए ड्रामा कर रही है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

भवानी कहता है कि सोनाली सही है। अश्विनी कहती है कि साईं उनकी बेटी हैं और उन्हें यहां रहने के लिए विराट के नाम के मंगलसूत्र की जरूरत नहीं है क्योंकि विराट ने पति के रूप में अपने कर्तव्य का पालन नहीं किया।

साईं कहती हैं कि विराट ने पति के रूप में अपने कर्तव्य का पालन किया और वह विराट की वजह से जीवित हैं। निनाद कहता हैं कि कम से कम उसने कुछ अच्छा काम किया। डीआईजी ने उन्हें फोन किया और बताया कि विराट किसी मिशन की निगरानी कर रहा है।

सम्राट पूछता है कि जब विराट ने उसका अपहरण किया, तो उसने उसे कैसे बचाया। मोहित पूछता है कि क्या विराट ने उसे घायल किया है। साईं कहती है कि उन्हें जाकर देखना चाहिए कि विराट कितना घायल हैं। यह सुनकर परिजन सदमे में आ जाते हैं।

साईं कहती है कि विराट के दोस्त सदानंद पाले ने उसका अपहरण कर लिया था। सम्राट पूछता है कि सदा ने उसका अपहरण क्यों किया। साईं कहती हैं क्योंकि श्रुति, सदा की पत्नी है। सदमे से सभी चौंक जाते हैं। साईं ने पूरी कहानी का खुलासा किया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

पाखी कहती है कि इसका मतलब है कि श्रुति, सदा की पत्नी है और विराट ने अपने दोस्त को धोखा दिया और उसके दोस्त की पत्नी के साथ एक बच्चा था। साईं कहती हैं कि सहस सदा का पुत्र है। अश्विनी पूछती है कि विराट ने क्यों कहा था कि श्रुति उसकी पत्नी और सहस उनका बेटा हैं।

साईं कहती हैं कि विराट ने मिशन के दौरान सदा को गोली मार दी थी और उसकी पत्नी और बेटे की देखभाल करने का वादा किया था। उन्होंने अपना वादा पूरा करने के लिए अपनी नौकरी, परिवार और पत्नी का त्याग कर दिया।

मानसी पूछती है कि क्या उसका मतलब है कि विराट ने उसे धोखा नहीं दिया। साईं कहती है कि उसने ऐसा नहीं किया और उसकी गलती है कि उसने उस पर संदेह किया। विराट ने बार-बार उन पर भरोसा करने का अनुरोध किया, लेकिन उन्होंने उन पर भरोसा नहीं किया। श्रुति, सदा की गिरोह की सदस्य है और इसलिए विराट ने श्रुति की रक्षा के लिए सारा दोष अपने ऊपर ले लिया।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

अश्विनी पूछती है कि क्या इसका मतलब है कि उसका बेटा निर्दोष है। सोनाली कहती हैं कि कहानी में बड़ा ट्विस्ट है, एक विलेन हीरो बन गया। साईं कहती है कि विराट निर्दोष है और उसे बचाने की कोशिश में बारूदी सुरंग पर गिर गया और अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहा है।

मानसी कहती है कि उसने सभी से कहा था कि कुछ ऐसा है जो वे नहीं जानते हैं और उन्हें विराट पर संदेह नहीं करना चाहिए। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया और आँख बंद करके विराट पर आरोप लगाया। सोनाली कहती है कि वह सही है, उन्होंने एक नायक को खलनायक के रूप में माना।

यह सब साईं के कारण हुआ। जिसने उन्हें उकसाया और कहा कि विराट का श्रुति के साथ संबंध है। भवानी, साईं पर चिल्लाती है कि उसकी वजह से उन्हें लगा कि विराट का किसी दूसरी महिला से अफेयर है। सोनाली और ओंकार चिल्लाते हैं और अपनी जहरीली टिप्पणियों के साथ साईं पर दोषारोपण करते हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

निनाद, साईं का समर्थन करता हैं और कहते हैं कि न केवल साईं की गलती है, यहां तक ​​​​कि विराट भी श्रुति के रहस्य को नहीं बताने के लिए दोषी हैं। वह एक पूर्व सैन्य अधिकारी है और उसकी मदद करता। भवानी चिल्लाती है कि उसने और अश्विनी ने साईं का आँख बंद करके समर्थन किया और अपने ही बेटे को अस्वीकार कर दिया। निनाद अपने बेटे पर भरोसा न करने और उसे नकारने के लिए दोषी महसूस करता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 23 February 2022 Written Update in Hindi

अश्विनी अपने बेटे को मारने और गुस्से में मंगलसूत्र फेंकने के लिए दोषी महसूस करती है। वह सबसे बुरी मां है जिसने खुद को शाप दिया और खुद को मारा। साईं ने उसे रोकने की कोशिश की। वह साईं को उससे दूर रहने की चेतावनी देती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 February 2022 Written Update in Hindi

मानसी ने उसे शांत होने के लिए कहा क्योंकि उसने अनजाने में ऐसा किया था। अश्विनी कहता है कि वह एक मां है और उसे अपने बेटे पर भरोसा करना चाहिए था। मानसी को उम्मीद है कि विराट उन सभी को माफ कर देगा।

सोनाली कहती है कि अगर उसने साईं पर भरोसा नहीं किया होता, तो उसे इस दिन का सामना नहीं करना पड़ता। ओंकार पूछता है कि क्या विराट को कुछ होने पर वह खुद को माफ कर सकती है। भवानी कहती हैं कि अगर विराट को कुछ होता है, तो साईं इसके लिए जिम्मेदार होगी।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close