Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 January 2022 Written Update in Hindi : भवानी घायल हो जाती है !
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 January 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 24 जनवरी 2022 एपिसोड : भवानी मंदिर से घर लौटती है और निनाद को डांटती है कि उसे उसके बेटे के कारण अपमानित किया गया है। वह कहती हैं कि पूरे समाज को पता चला कि सांईं, विराट को तलाक दे रही हैं। देवी कहती है कि सांई और विराट को कभी तलाक नहीं लेना चाहिए। ओंकार सोनाली से पूछता है कि उसने ऐसा क्यों किया।

सोनाली ने अपनी हरकत को सही ठहराया। भवानी कहती है कि अगर वह गूंगी है, तो उसे कम से कम इसे प्रदर्शित नहीं करना चाहिए। सोनाली, अश्विनी और निनाद को दोषी ठहराती है और उसे इसके बजाय उन्हें डांटने के लिए कहती है। भवानी, निनाद और अश्विनी को डांटते हैं।

अश्विनी कहती हैं कि वह चाहती थीं कि उनके बीच एक मजबूत बॉन्डिंग विकसित हो। भवानी उन पर चिल्लाती रहती है। मानसी कहती है कि अश्विनी बस चाहती थी कि उसका बेटा और डीआईएल खुश रहे। सम्राट, मानसी का समर्थन करता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 January 2022 Written Update in Hindi

पाखी कहती है कि अश्विनी के गलत प्रयोग के कारण, उनके बेटे ने सोचा कि साईं सिर्फ उसकी दोस्त है, और गलत रास्ता अपनाया। भवानी कहती है कि वह सही है और दोष देना जारी रखती है।

मोहित उसे अश्विनी को दोष न देने के लिए कहता है। ओंकार अपना मुँह बंद कर लेता है। शिवानी, भवानी से सवाल करती है कि जब वह विराट को अपना बेटा मानती है और उसका पालन-पोषण करती है, तो वह अश्विनी से सवाल क्यों कर रही है, वह जब भी गलत होती है तो गुस्सा हो जाती है।

भवानी कहती है कि अब उसका परिवार भी उस पर आरोप लगा रहा है। वह अपने कमरे की ओर चल देती है। जब वह सीढ़ियों पर फिसल जाती है और घायल होकर गिर जाती है तो परिवार उसे अस्पताल ले जाता है और एक दूसरे पर दोषारोपण का खेल जारी रखता है।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 22 January 2022 written update

सम्राट, अस्पताल में एडमिट करने की औपचारिकताओं को पूरा करने जाता है, तब ही विराट उसे देखता है और पूछता है कि कौन बीमार है। सम्राट कहता हैं कि यह बात उसके किसी काम की नहीं है।

मोहित, सम्राट से पूछता है कि क्या वह औपचारिकताएं पूरी कर आया है। मोहित पूछता है कि जब विराट उन सबको छोड़ चुका है तो उसे जवाब क्यों देना चाहिए और चला जाता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 January 2022 Written Update in Hindi

विराट परिवार के पास जाता है और सवाल करता है कि कौन घायल है। देवी कहती है कि भवानी घायल है। निनाद ने विराट को दूर रहने की चेतावनी दी क्योंकि उन्हें उसकी मदद की जरूरत नहीं है।

ओंकार और सोनाली उस पर चिल्लाते हैं और कहते हैं कि भवानी उसकी वजह से सीढ़ियों से नीचे गिर गई। नर्स विराट से पूछती है कि वह अपनी पत्नी को परीक्षण के लिए ले जाने के बजाय यहाँ क्या कर रहा है।

यह सुनकर घरवाले और नाराज हो जाते हैं। सम्राट उन्हें रोकता है और विराट को जाने के लिए कहता है। परिवार श्रुति से मिलने और उसका सामना करने की जिद करता है। सम्राट उन्हें रोकता है।

सोनाली सोचती है कि उसे यह जानने की जरूरत है कि श्रुति में क्या खास है कि विराट उसके पीछे क्यों पागल है। नर्स श्रुति को टेस्ट के लिए ले जाती है और विराट से अपने बेटे की देखभाल करने को कहती है। विराट सहस को उठाता है और उसे प्यार करता है।

यह देखकर सोनाली हैरान रह जाती है। सोनाली परिवार के पास लौटती है और उन्हें बताती है कि विराट और श्रुति का एक बच्चा है। परिजन हैरान हो जाते हैं और इसे मानने से इंकार कर देते हैं।

मोहित, विराट को गर्भवती श्रुति के साथ देखकर विराट को याद करता है और कहता है कि उसने सच कहा कि श्रुति गर्भवती थी और वह घर पर झगड़ा देखकर उन्हें सूचित नहीं कर सका।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 24 January 2022 Written Update in Hindi

निनाद ने सम्राट को चेतावनी दी कि अब उसे विराट से सवाल करने से न रोकें। सम्राट कहता है कि वह भी चाहता है। मानसी उसे सुझाव देती है कि आधा सच झूठ से भी खतरनाक होता है, इसलिए उसे पहले पूरा सच सुनना चाहिए।

फिर विराट से भिड़ना चाहिए। सम्राट सहमत हो जाता है। पूरा परिवार विराट के पास जाता है और उसे एक बच्चा पकड़े हुए देखकर चौंक जाता है।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter