Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi : डीआईजी से विराट को मिला अल्टीमेटम
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 28 जनवरी 2022 एपिसोड  :  विराट, श्रुति से कहता है कि अगर सांई सच सुनने के लिए तैयार है, तो वह उसे सच बता देगा। उसने उसे समझाने की कोशिश की थी कि वह गलत नहीं है, लेकिन वह समझने के लिए तैयार नहीं है और बार-बार उस पर आरोप लगाती है। इससे यह साबित होता है कि उसने कभी उस पर भरोसा नहीं किया।

वह अपना शिकार कार्ड खेलता है और कहता है कि साईं उसके साथ अजनबी की तरह अशिष्ट व्यवहार कर रही है और इसलिए वह अब उसकी सच्चाई को समझाने की कोशिश नहीं करेगा।

अन्यथा यह सच्चाई का अपमान होगा। फिर वह कहता है कि उन्हें यहां से चले जाना चाहिए। श्रुति पूछती है कि वे कहां रहेंगे। वह कहता है कि उसने उसके और सहस के लिए एक सुरक्षित घर की व्यवस्था की है।

अस्पताल से जाने के बाद वह शिफ्ट हो जाएंगे। श्रुति कहती है कि वह उनके साथ रह सकता है क्योंकि वह उस पर भरोसा करती है। डीआईजी ने उन्हें तुरंत रिपोर्ट करने का संदेश दिया।

नर्स अंदर आती है और वह श्रुति को उसकी पोशाक बदलने में मदद करने के लिए कहती है। विराट, सहस को ले जाता है। वह फिर श्रुति और सहस के साथ सांई और पुलकित के सामने से गुजरता है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi

पुलकित पूछता है कि वह इतनी देर तक श्रुति के कमरे में क्यों रही। सांई कहती है कि विराट उससे बात करना चाहता था। पुलकित कहता है कि विराट उससे बात करने की हिम्मत नहीं कर सकता और अपने पापों की सजा का हकदार है।

सांई कहती है कि उन्हें विराट को श्राप नहीं देना चाहिए क्योंकि वह श्रुति के साथ एक नया जीवन शुरू कर रहा है। इसके बजाय उसे प्रार्थना की जरूरत है। पुलकित कहता है कि जिसने दिल दुखाया वह खुशी के लायक नहीं है। सांईं, विराट को अपनी नजरों से दूर जाते हुए देखती है।

डीआईजी, विराट से पूछते हैं कि श्रुति कौन है। विराट पूछता है कि वह उनसे क्यों सवाल कर रहे हैं। डीआईजी अपनी बात पर जोर देता है। विराट कहता है कि श्रुति से उसकी जान पहचान है।

डीआईजी कहता है कि लोग होटल और अस्पताल में पत्नी के तौर पर किसी जान, पहचान वाले का रजिस्ट्रेशन नहीं कराते हैं। विराट कहता है कि वह व्यक्तिगत सवाल नहीं पूछ सकते।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi

डीआईजी कहता है कि वह पूछ सकते हैं क्योंकि वह उसे इतना नीचे गिरने नहीं दे सकते। विराट पूछता है कि क्या उनके परिवार ने उनके खिलाफ शिकायत की है।

डीआईजी कहता है कि उन्होंने अभी तक ऐसा नहीं किया है, क्योंकि शायद वे विराट के जघन्य कृत्यों से शर्मिंदा हैं और अपनी गरिमा को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

विराट पूछता है कि वह श्रुति के बारे में कैसे जानते हैं। डीआईजी बताते हैं कि उन्होंने पूछतांछ की है कि वह मिशन के बाद कहां गया और पता चला कि वह श्रुति को छुपा रहा था, जिसने उसके बच्चे को जन्म दिया था। वह उसका पसंदीदा अधिकारी था, लेकिन उसने खुद उसकी प्रतिष्ठा को बर्बाद कर दिया।

वह सांईं को कैसे धोखा दे सकता है। विराट कहता है कि आधिकारिक मुद्दों पर बात करते हैं। डीआईजी कहता है कि उन्हें उसके खिलाफ कार्रवाई करना पड़ेगी क्योंकि उन्हें अपने विभाग की छवि साफ रखने की जरूरत है। विराट कहता है कि वह कार्रवाई कर सकते हैं।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 27  January 2022 written update

डीआईजी पूछता है कि क्या वह उस महिला के लिए अपना काम और निजी जीवन दांव पर लगाने के लिए तैयार है तो वह निर्दोष साईं को कैसे धोखा दे सकता है। विराट कहता है कि उन्हें कोई आपत्ति नहीं है।

खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए डीआईजी ने 72 घंटे का समय दिया। विराट कहता है कि सब कुछ स्पष्ट है और उन्हें खुद पर भरोसा है।

डीआईजी नाराज हो जाते हैं और कहते हैं कि सांईं का भाग्य वास्तव में अच्छा है कि वह ऐसे चरित्रहीन व्यक्ति से छुटकारा पा रही है। विराट कुछ और पूछता है। डीआईजी गुस्से में उस पर चिल्लाते हैं।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi

सांईं अखबार में विराट की खबर पढ़कर परेशान हो जाती है और उसे सूचित करने के लिए पुलकित के पास जाती है। पुलकित पूछता है कि वह परेशान क्यों है, यह जैसे को तैसा जबाब है।

विराट को अपने पापों के लिए दंडित किया जाना चाहिए। सांईं कहती हैं कि वह ऐसा नहीं होने देंगी। पुलकित कहता है कि यह स्पष्ट रूप से लिखा है कि विराट ने अपनी पत्नी को विवाहेतर संबंध के साथ धोखा दिया और एक नाजायज बच्चा पैदा कर लिया।

सांई कहती है कि वह विराट को सस्पेंड नहीं होने देगी और उसे बचाएगी। पुलकित कहता है कि उसने उसके साथ जो किया उसके बाद भी वह उसे बचाना चाहती है।

सांई कहती है कि विराट बुरा नहीं है क्योंकि वह सोचता है और याद करता है कि कैसे विराट ने उसे गढ़चिरौली के गुंडों से बचाया और उसकी रक्षा की।

वह कहती है कि वह यह नहीं भूल सकती कि केवल विराट की वजह से मेडिकल कॉलेज में है, पुलकित इसे नहीं समझेगा। पुलकित पूछता है कि क्या वह विराट की रक्षा करके उसका एहसान चुकाना चाहती है।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi

सांईं कहती हैं कि वह सिर्फ इतना जानती हैं कि विराट ने उसकी रक्षा की, उन्हें एक ऐसा परिवार दिया जो उन्हें बेहद प्यार करता था।

पुलकित कहता है कि उसने अपने अच्छे व्यवहार से परिवार के दिल में प्यार विकसित कर लिया, वह विराट को नहीं बचा सकती क्योंकि विराट को बुलाने से पहले डीआईजी ने उचित जांच की होगी।

वह एक ऐसे व्यक्ति की रक्षा कर रही है जिसने उसे गाली दी थी, पहले से ही मीडिया और सार्वजनिक रूप से न्याय मिलता है। अब विराट को कोई नहीं बचा सकता।

सांईं, विराट के लिए और अधिक चिंतित हो जाती है और सोचती है कि अब विराट को कैसे बचाया जाए। पुलकित ने अखबार को कूड़ेदान में फेंक दिया और कहा कि उसे मजबूत होने और अपनी पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है।

हर व्यक्ति को वही मिलता है जो उसके भाग्य में लिखा होता है और इसे कोई बदल नहीं सकते। साईं कहती है कि बिना कोशिश किए ही वह हार नहीं मान लेंगी।

पुलकित कहता है कि उसे समझाना बेकार है और पूछता है कि उसका विचार क्या है। सांई कहती है कि अगर वह उसे और विराट के तलाक के कागजात जमा करती है, तो विराट को दोष नहीं दिया जाएगा।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 28 January 2022 Written Update in Hindi

वह पूछता है कि वह ऐसा कैसे करेगी। वह कहती है कि वह चव्हाण निवास जाएगी और तलाक की कार्रवाई शुरू करेगी। वह पूछता है कि क्या वह विराट से इतना प्यार करती है कि वह उसके लिए कुछ भी त्याग करने को तैयार है।

प्यार के बारे में बात करने में बहुत देर हो चुकी है, विराट ने आबा की मृत्यु के बाद उसकी मदद की और अगर वह उसकी मदद नहीं करती है तो वह उसे माफ नहीं कर सकती।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter