Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 8 February 2022 Written Update in Hindi : दूर होगी सई की गलतफहमी तो मौत बनकर विराट पर मंडराएगा सदानंद
Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 8 February 2022 Written Update in Hindi

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 8 February 2022 Written Update in Hindi

गुम है किसी के प्यार में 8 फरवरी 2022 एपिसोड : छोटे पर्दे के पॉपुलर टीवी सीरियल गुम है किसी के प्यार में की कहानी दिन पर दिन बेहद दिलचस्प होती जा रही है। इस टीवी सीरियल में फिलहाल यह देखा जा रहा है कि श्रुति की वजह से सई और विराट के बीच में गलतफहमी बढ़ती जा रही है।

यह दोनों अब अलग हो चुके हैं लेकिन अब इस टीवी सीरियल में एक ऐसा ट्विस्ट आएगा जिसकी वजह से सई को बहुत पछतावा होगा लेकिन समय उसकी हाथ से निकलता जाएगा।

ऐसा इसलिए क्योंकि जब तक सई को विराट का सच पता चलेगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी। लेकिन अब इस टीवी सीरियल में यह देखना बहुत रोचक होगा कि मुश्किल हालातों का सामना करके सई कैसे विराट के साथ अपने रिश्ते ठीक करेगी।

सई के सामने आएगी विराट की सच्चाई

गुम है किसी के प्यार में के आगामी एपिसोड्स बेहद दिलचस्प होने वाले हैं क्योंकि अब इस टीवी सीरियल में यह देखा जाएगा कि सई को विराट की सच्चाई का पता चल जाएगा। लेकिन जब तक सई को विराट की सच्चाई का पता चलेगा तब तक बहुत देर हो चुकी होगी।

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 8 February 2022 Written Update in Hindi

इस टीवी सीरियल के अपकमिंग एपिसोड में यह देखा जाएगा कि विराट से बदला लेने के लिए सदानंद अब मास्टर प्लान बनाएगा। वह जानता है कि विराट को अपने चंगुल में कैसे फसाना है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

इसीलिए वह सई को अपना मोहरा बनाएगा। सदानंद सई को किडनैप कर लेगा ऐसा इसलिए क्योंकि सई को बचाने के लिए विराट किसी भी हद तक जा सकता है और वह सई को बचाने की कोशिश जरूर करेगा।

Source Link 

Ghum Hai Kisikey Pyaar mein 8 February 2022 Written Update in Hindi

जैसे ही सई को बचाने के लिए विराट आएगा वैसे ही सदानंद उसके लिए मौत का जाल बिछाकर रखेगा। दरअसल सई को विराट की सच्चाई का पता तब चलेगा जब सदानंद उसे किडनैप कर लेगा।

Watch : Ghum hai kisikey pyaar mein 7 February 2022 written update

जब तक सई को सच्चाई पता चलेगी तब तक बहुत देर हो चुकी होगी क्योंकि सदानंद विराट के लिए जाल बिछा लिया होगा। यह देखना बेहद दिलचस्प होगा कि कैसे सई सदानंद को यह भरोसा दिलाएगी कि विराट और श्रुति के बीच में कुछ नहीं है और विराट बस श्रुति की मदद कर रहा था।

Image & Source : Hotstar

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close