नया ट्विस्ट – श्रुति को छोड़ अनुपमा के पास जाएगा अनुज : लेगा ये बड़ा फैसला !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” जबरदस्त स्टोरी के साथ आगे बढ़ रहा है जहा कहानी ने एक बार फिर यु टर्न ले लिया है लेकिन सीरियल के कई ट्विस्ट को देख दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे है.

यशपाल को अपना दर्द बताएगी अनुपमा : शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमे देखेंगे कि यशपाल अनुपमा से बात करता है, तब अनुपमा अपना मन हलका करने के लिए उसको अपने दिल का हाल बता देती है

जिदर वो बोलती है की, ‘मैंने अपने रिश्तों के लिए बहुत कुछ किया है। जान लगाकर किया है, लेकिन हर बार मुझे ही सब ने गलत समझा है। मैं रिश्तों से कभी भागना नहीं चाहती थी, लेकिन अब मैं धक गई। एक अच्छी मां, बहू और बेटी का सर्टिफिकेट मांगती मांगती थक गई।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu ❤️🧿 (@anupamaa_world1)

लोगो के ताने अब बर्दाश नहीं होते मुझे कुछ समझ ही नहीं आता की में क्या करों। एक्सीडेंट हुआ, तब भी सबने मुझे हीगलत माना। इसी वजह से अब मैंने फैसला किया है कि मैं अपने बारे में सोचूंगी। मैं सेलफिश बनूंगी।’ यशपाल अनुपमा को एक बार अनुज से मिलने और बात करने की सलाह देता है जो अनुपमा को भी ठीक लगती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu ❤️🧿 (@anupamaa_world1)

आध्या  की जमकर फटकार लगाएगा अनुज : कहानी में मजेदार ट्विस्ट तब देखने को मिलता है जब आध्या अनुज से बात करती है, लेकिन अनुज मना कर देता है। तब आध्या बोलती है, ‘मुझे आपकी महान अनुपमा के बारे में बात नहीं करनी। मुझे श्रुति के बारे में बात करनी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu ❤️🧿 (@anupamaa_world1)

आप कही उनकी याद में कल का दिन भूल मत जाना।’ आध्या अनुज को याद दिलाती है की कल श्रुति का बर्थडे है, लेकिन अनुज भूल जाता है। इस पर आध्या बोलती है, ‘प्लीज कल श्रुति के लिए कुछ अच्छा प्लान करलो न आप ।आध्या उन्हें डेट पर जाने की सलाह देती है।

श्रुति  को डेट पर लेकर जाएगा अनुज : लेकिन अनुज बोलता है, ‘मुझे श्रुति के बर्थडे लिए जो करना है, मैं देख लूंगा। लेकिन मैं अब भी तुम्हारा पापा हूं, तो मुझसे इस लहजे में बात कभी मत करना।’ इसके बाद अनुज श्रुति को बर्थडे पर डेट पर ले जाने के लिए मान लेता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anu ❤️🧿 (@anupamaa_world1)

श्रुति को छोड़ अनुपमा के पास जाएगा अनुज : कहानी में जोरदार ट्विस्ट तब आता है जब श्रुति के बर्थडे पर अनुज उसकी जगह अनुपमा के लिए फूलो का गजरा लेकर जाएगा जिदर वो अनुपमा से बात कर कोई बड़ा फैसला लेगा अब देखना दिलचस्प है की कहानी किस और टर्न लेती है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter