बकरा चोरी का प्रयास ट्रक चालक को पड़ा महंगा : भागने के दौरान केलों से भरा ट्रक सड़क किनारे पलटा, सुबह लोग समेट ले गए

Datia news : दतिया। घर के बाहर बंधे बकरे काे चोरी करने का प्रयास एक ट्रक चालक का महंगा पड़ गया। इस प्रयास के दौरान मवेशी मालिक जाग गए। जिसके बाद चालक को ट्रक लेकर भागना पड़ा। लेकिन रफ्तार तेज होने के कारण कुछ दूरी के बाद ही ट्रक बेकाबू हो गया और सड़क किनारे जा पलटा। ट्रक में केले भरे थे।

जानकारी के अनुसार बुरहानपुर से झांसी जा रहा केले से भरा ट्रक सोमवार मंगलवार की रात्रि बसई में सड़क के किनारे अनियंत्रित होकर पलट गया। आसपास के लाेगों के मुताबिक ट्रक चालक ने रात के अंधेरे में सड़क किनारे बने घर के बाहर बंधे बकरे को खोलकर अपने साथ ले जाने का प्रयास किया।

इस बीच घर के लोगों की नींद खुली तो उन्होंने ट्रक ड्राइवर का पीछा किया। इसी घबराहट में चालक तेज रफ्तार में ट्रक को भगाकर ले जा रहा था। तभी बसई-बडौरा रोड पर गुहेरा तालाब के पास ट्रक अनियंत्रित होकर पलट गया। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर मौके से भाग निकला।

मौके पर पहुंचा केलों का मालिक : मंगलवार सुबह लोगों ने सड़क किनारे पलटे पड़े ट्रक से केले बिखरे हुए देखे तो ग्रामीण समेटकर उन्हें लेकर चलते बने। दोपहर में सूचना मिलने पर केला व्यवसाई बसई पहुंचा।

उसने बताया कि ट्रक में केले बुरहानपुर से झांसी जा रहे थे। ट्रक में करीबन 15 टन से अधिक केले भरे हुए थे। जिनमें से अधिकांश चोरी हो गए।

लोडिंग की टक्कर से युवक गंभीर घायल : धीरपुरा थाना क्षेत्र के दतिया-सेवढ़ा रोड पर स्थित छिकाऊ हनुमान मंदिर के पास दुकान के बाहर खड़े युवक को एक लोडिंग वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल युवक को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया गया। जहां से उसे झांसी रेफर कर दिया गया।

घटना मंगलवार की है। जानकारी के मुताबिक वंडापारा निवासी रामबाबू पुत्र रामजी गुर्जर छिकाऊ के प्रसिद्ध हनुमान मंदिर पर दर्शन करने के लिए गया हुआ था। सड़क किनारे बाइक खड़ी कर युवक दुकान से प्रसाद ले रहा था।

इसी बीच दतिया से आ रहे तेज रफ्तार लोडिंग वाहन ने उसे टक्कर मार दी। घटना के बाद वाहन चालक भाग निकला। घायल युवक को राहगीरों ने 108 एंबुलेंस से उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। घटना की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter