गोयनका हाउस में बिड़ला और गोयनका परिवार के बीच हुई बहस, माया को आया पैनिक अटैक

आज के एपिसोड़ में मनीष अभिमन्यु को देखता है और पीछे हट जाता है। अभिमन्यु को याद आया कि आनंद ने मनीष को थप्पड़ मारा था। वह मनीष से कहता है कि उस दिन जो कुछ भी हुआ उसे वह रोकने में नाकाम रहे लेकिन आज नहीं।

दूसरी तरफ अक्षरा स्टेज के पीछे खड़ी हो जाती है और वहाँ के सिंगर्स के भाषण सुनती है। फिर वो सपने में अभिमन्यु के साथ एक दूसरे के लिए प्यार का इजहार करते हैं। अक्षरा कहती है कि एक दिन वह अपने सपने को हकीकत में बदल देगी।

अभिमन्यु गोयनका से माफ़ी मांगने को कहा
तभी माया डर जाती है और वहां से चली जाती है, कुणाल और अक्षरा माया के पीछे भागते हैं। इधर अभिमन्यु कहता है कि मंजरी के अलावा उसके लिए कोई मायने नहीं रखता। अभिमन्यु गोयनका से मंजरी से माफी मांगने को कहता है। हर्ष बीच में आने की कोशिश करता है लेकिन अभिमन्यु उसे रोक देता है। अभिमन्यु कहते हैं कि वह बात कर रहे हैं और कहता हैं कि पिछले एक साल से लड़ रहे हैं।

अखिलेश ने किया अपना बचाव
अखिलेश कहता है कि उन्होंने मंजरी पर उन्होंने जानबूझकर मिट्टी नहीं डाली और यह सिर्फ एक दुर्घटना थी। अभिमन्यु कहते हैं कि सभ्य समाज में अनजाने में हुई दुर्घटना के लिए भी सॉरी बोलना पड़ता है। अखिलेश का कहना है कि अगर वह उनकी गलतियों को गिनना शुरू कर देंगे तो लिस्ट छोटी पड़ जाएगी। उन्होंने कहा कि बिरला को भी उनसे माफी मांगनी चाहिए।

माया को आया पैनिक अटैक
फिर मनीष अभिमन्यु को हमेशा स्थिति से दूर भागने के लिए ताना मारता है। हर्ष कहता है कि अक्षरा और कायरव भाग गए और वह अभिमन्यु पर आरोप लगा रहे हैं। मनीष और हर्ष बहस करते हैं। हर्ष ने अक्षरा और कायरव को भगोड़ा बताया। अभिन्यु मनीष के पास आता है और अपनी बात जारी रखने के लिए कहता है। दूसरी तरफ माया को पैनिक अटैक आता है। वह कुणाल से कहती है कि वह भीड़ का सामना नहीं कर पाएगी।

मनीष ने अभिमन्यु को घर से निकाला
कुणाल माया को समझाने की कोशिश करता है। माया वहां से भागने का फैसला करती है। कुणाल ने अक्षरा से माया को मनाने के लिए कहा क्योंकि वे पिछले एक साल से इसकी तैयारी कर रहे थे। अक्षरा कुणाल को समझाती है और कहती है कि प्रयास नहीं बल्कि वह जो कर रहा है उसे धोखा कहा जाता है। फिर अक्षरा माया को भीड़ के सामने आने के लिए मना लेती है।

माया ने मास्क पहनने और लिप सिंक करने का फैसला किया। इधर गोयनका हाउस में मनीष ने अभिमन्यु को झगड़े के बाद घर से निकाल दिया। दूसरी तरफ माया भीड़ का सामना करती है। शेफाली कुणाल को देखने में नाकाम रहती है और अभिमन्यु अपने जवाब पाने के लिए अक्षरा को खोजने का फैसला करता है।

प्रीकैप: अभिमन्यु अक्षरा की आवाज सुनता है और उसका पीछा करने का फैसला करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter