अनुपमा के कॉलेज जाने के खिलाफ हुए वनराज और लीला, अनुज के लिए अनुपमा ने कॉलेज में लिखा लव लेटर

पॉपुलर टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ के मेकर्स शो में लगातार ट्विस्ट और टर्न्स ला रहे हैं। लेटेस्ट ट्रैक में पाखी और आदिक के ड्रामे के बीच अनुपमा के कॉलेज की शुरुआत हो गई है। पढ़ाई की शुरुआत होते ही अनुपमा के सामने नए चैलेंजेस भी आने लगे हैं। इस बीच अनुज और अनुपमा का रोमांस भी देखने को मिल रहा है।

एपिसोड़ की शुरुआत में टीचर्स स्टूडेंट्स से कहती है कि वह दीवाली की छुट्टी से ठीक पहले होमवर्क देगी। अनुपमा सोचती है कि उसने क्लास में भी लेक्चर दिया। वनराज अनुपमा को फोन करता है। अनुपमा बाहर आकर उससे बात करती है। वह कहता है कि उसे पाखी के बारे में कुछ जरूरी बात करनी है।

अनुपमा वनराज से कहती है कि वह सप्ताह में तीन दिन क्लास में रहेगी और किसी का फोन नहीं उठाएगी। वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या पाखी उसके लिए महत्वपूर्ण नहीं है।

अनुपमा कहती है कि पाखी बच्ची नहीं है जिसे उसकी जरूरत है। वह कहती है कि अगर पाखी अपनी शादी के लिए लड़ सकती है तो बाद में कुछ समय इंतजार भी कर सकती है।

अनुपमा ने लिखा लव लेटर
वनराज अनुपमा से पूछता है कि क्या वह अपनी पढ़ाई के लिए अपने बच्चों की उपेक्षा करेगी तब अनुपमा उसे पाखी को वापस आने तक संभालने के लिए कहती है।

अनुपमा ने अपने कॉलेज के समय को किसी के साथ शेयर नहीं करने का फैसला किया। अनुपमा पर स्वार्थी होने के लिए लीला और वनराज नाराज हो जाते हैं। वे कहते हैं कि अनुपमा को कॉलेज नहीं जाना चाहिए था।

लीला कहती है कि हसमुख अनुपमा को भेजना चाहते थे लेकिन वह हमेशा फैसले के खिलाफ थी। हसमुख वनराज को और लीला से अनुपमा को परेशान न करने के लिए कहता है। इधर अनुपमा क्लास से बाहर आती है। वह अनुज को एक लव लेटर लिखती है।

आदिक की बात से बरखा हुई शॉक
अनुज लेटर पाकर उत्साहित हो जाता है। इधर शाह परिवार को अपना सच बताने के लिए आदिक बरखा से सवाल करता है। वह बरखा से पूछता है कि क्या जरूरत थी। बरखा कहती है कि अनुपमा के बाद वह उसकी बेटी को घर की बहू के रूप में सहन नहीं कर सकती।

अंकुश बरखा के खिलाफ जाता है। आदिक बरखा को धमकाता है। वह किसी भी कीमत पर पाखी से शादी करने का फैसला करता है। बरखा उसकी बाते सुनकर शॉक रह जाती है। कॉलेज अनुपमा अपने बैचमेट्स के साथ लंच करती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_02)

अनुज को हुआ अफसोस
अनुज अनुपमा के साथ कॉलेज रोमांस करने के लिए उत्साहित हो जाता है। इसके बाद अनुपमा अनुज को थैंक्स कहती है फिर अनुज को अनुपमा को पहले कॉलेज न भेजने का अफसोस होता है। लेकिन अनुपमा अनुज की हमेशा उसके साथ रहने के लिए प्रशंसा करती है।

तब अनुज अनुपमा के साथ फ्लर्ट करता है। अनुपमा और अनुज दोनों एक साथ एन्जॉय करते हैं। इधर घर पर छोटी अनु अनुपमा के लिए के कविता पढ़ती है। कविता पढ़ने के बाद अनुपमा खुश हो जाती है।

कपाड़िया हाउस में सभी अनुपमा से उसके पहले दिन के बारे में पूछते हैं। अनुपमा कॉलेज में अपने पहले दिन के अनुभव के बारे में बताती है।

वह आगे दिवाली की तैयारी करने का फैसला करती है। दूसरी तरफ आदिक पाखी से गुपचुप तरीके से मिलता है। लीला अनुपमा को आने के लिए कहती है लेकिन अनुपमा ने शाह जाने जाने से मना कर दिया तब हसमुख ने अनुपमा को आने के लिए कहता है।

प्रीकैप : वनराज ने पाखी को दूसरे शहर भेजने का फैसला किया। आदिक अनुज को कुछ करने और पाखी को रोकने के लिए कहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter