माया के बाद बापूजी ने भी शो को कहा अलविदा ?, जानिए क्या है सच !…

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

शो में एक बड़ा ही दिलचसप मोड़ सामने आ रहा है जिधर इंटरनेट मीडिया पर आ रही खबरों के हिसाब से पता चलता है की माया उर्फ़ छवि पांडे ने के बाद अब बापूजी का किरदार निभाने वाले अरविंद वैद्य भी शो को हमेशा के लिए अलविदा कह रहे है.

शो छोड़ने की लगाए जा रही है उम्मीद : अरविंद वैद्य के लंबे समय तक सीरियल अनुपमा से गायब रहने पर लोगों के मन में काफी सवाल आ रहे है जिदर कुछ लोगो का कहना है कि उन्होंने अचानक ही ‘अनुपमा’ को अलविदा कह दिया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arvind Vaidya (@arvindvaidya3)

अभी भी है शो का हिस्सा : हालांकि इन बातों के बेच को अरविंद वैद्य ने अभी तक अपना फैसला नहीं सुनाया है। उन्होंने शो से दूर रहने की वजह जाहिर की और बताया कि वह परिवार के साथ देश से बहार है और जल्द ही शो में कमबैक करने वाले है। अरविंद वैद्य ने इंटरनेट के जरिये कहा की, “मैं अपने परिवार के साथ अटलांटा में मौजूद हूं।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arvind Vaidya (@arvindvaidya3)

जानिए क्या है सच   : अरविंद वैद्य का कहना है कि वह 6 जुलाई को वापस मुंबई लौट आएंगे और उसके साथ ही फिर से शो ‘अनुपमा’ में दर्शको को नज़र आएंगे.

छवि पांडे ने शो को कहा अलविदा : मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक छवि ने अपने इंस्टाग्राम से एक स्टोरी पोस्ट की है जिधर वो शो के आखिरी दिन की शूटिंग का पल साझा करती है.

अनुपमा को बचने में माया देगी खुद की जान : अब कहानी में मजेदार मोड़ तब आता है जब आने वाले एपिसोड में माया अनुपमा से माफी मांगेगी और अपनी सारी गलती को दिल से स्वीकार करेगी लेकिन इस ही बेच वह एक ट्रैक अनुपमा की तरफ आजायेगा और माया अनुपमा को बचाने में अपनी जान दे देगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter