“अनुपमा” शो के इस मशहूर एक्टर ने दुनिया को कहा अलविदा , टीवी इंडस्ट्री को लगा बड़ा झटका !

मुंबई : टीवी इंडस्टी के एक बड़े कलाकार ने इस दुनिया को आज अलविदा कह दिया है जिन्होंने स्टार प्लस के सुपरहिट शो “अनुपमा” में बेहतरीन अभिनय किया था साथ ही वो दर्शको के भी पसंदीदा बन चुके थे. 

दिल का दौरा पड़ने से गई जान : फेमस एक्टर नितेश पांडे का 51 वर्ष की उम्र में स्वर्गवास हो गया है। उनके जाने की खबर से टीवी दुनिया ही नहीं, बल्कि बॉलीवुड सितारे भी हैरान  हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नितेश पांडे को दिल का दौरा पड़ा था।वो फ़िलहाल एक शूटिंग के लिए नासिक गए हुए थे। लेकिन इस ही बेच उनकी तबियत बिगड़ जाती है खैर नितेश पांडे के निधन की पुष्टि प्रोड्यूसर सिद्धार्थ नागर ने की है।

पाखी  ने जताया दुःख : उनके निधन पर ‘अनुपमा’ एक्ट्रेस मुस्कान बामने ने भी दुःख जताया है।साथ ही  फिल्म निर्माता हंसल मेहता और अशोक पंडित ने भी सोशल मीडिया के माधयम से कर शोक प्रगट किया है।

‘अनुपमा’ एक्ट्रेस पाखी उर्फ़ मुस्कान बामने ने अपनी सोशल मीडिया हैंडल से स्टोरी में नितेश पांडे की फोटो शेयर की। एक्ट्रेस ने इमोशनल इमोजी शेयर कर लिखा, “RIP” फिल्ममेकर अशोक पंडित ने ट्वीट कर नितेश पांडे के निधन पर शोक जताई।

नितेश पांडे ने ‘अनुपमा’ में धीरज के किरदार को जबरदस्त अंदाज़ में पेश किया था शो में देविका और धीरज की लव स्टोरी का ट्रैक भी देखने को मिलने वाला था

लेकिन इस बेच यह हादसा हो जाने के बाद शायद शो में अब यह कहानी देखने को ना मिले। अब उनके जाने से ‘अनुपमा’ के दर्शक भी बेहद दुखी हो गए हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter