अनुपमा सीरियल के इस बड़े कलाकार ने कहा “अलविदा” ?, कहानी के नए ट्विस्ट से थी नाखुश

मुंबई : TRP में सबसे हिट शो “अनुपमा” में फिर एक बार नया ट्विस्ट आने वाला है जहा इस बार कहानी का ये नया मोड़ दर्शको को बेहद पसंद आयेगा , हालांकि सीरियल में मनोरंजन का डबल तड़का लगने वाला है जो वर्त्तमान की कहानी को पूरी तरह बदल देगा। आपको शो के आने वाले एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिलेगा।

अनुपमा शो लगातार टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर बना हुआ है. कहानी में एक जबरदस्त टर्न देखने को मिल रहा है जहा वनराज अनुपमा के पास आने की कोशिश में लगा है , वही माया और अनुज भी एक दूसरे के करीब आ चुके है।

अब मीडिया में कई खबरे सामने आ रही है , जहा यह माना जा रहा है की अनुपमा शो की एक एक्ट्रेस जल्द ही शो को अलविदा कहने वाली है. रिपोर्ट्स की मानें तो शो में किंजल की मां यानी राखी दवे का किरदार निभाने वालीं तसनीम शेख सीरियल छोड़ने जा रही हैं.

जानिए राखी दवे का रिएक्शन : शो में राखी दवे का किरदार निभाने वालीं तसनीम शेख ने फ़िलहाल ई-टाइम्स के साथ एक इंटरव्यू में बताया की, सीरियल के शुरुआत में उनका एक मजबूत किरदार था जिसकी वजह से दर्शक भी उनको पसंद करते थे.

राखी दवे का किरदार अनुपमा की जिंदगी में हमेशा परेशानी लेकर आता था. तसनीम ने कहा, में खुद को इस रोल में देखकर काफी एक्ससिटेड होती हूँ. तसनीम ने यह भी कहा कि वह समझती हैं कि हमेशा उनके ट्रैक पर फोकस नहीं किया जा सकता है लेकिन पिछले कुछ महीनों से उनके पास शो में करने के लिए कुछ नहीं है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tassnim Nerurkar (@tassnim_nerurkar)

क्या सच में शो छोड़ने वाली है राखी दवे : राखी दवे यानी तसनीम शेख ने कहा की, वह शो को अलविदा नहीं कहेंगी लेकिन और नए प्रोजेक्ट्स में जरूर काम करेंगी. तसनीम ने एक मीडिया चैनल को बताया की, अनुपमा की क्रिएटिव टीम भी उनके दूसरे प्रोजेक्ट्स में काम करने को लेकर राजी हैं. फ़िलहाल उन्होंने कहा की वो शो को नहीं छोड़ रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Tassnim Nerurkar (@tassnim_nerurkar)

अब माया अनुज जाएंगे रोमांटिक डेट पर : मीडिया रिपोर्ट्स में यह खबर सामने आरही है की अनुपमा शाह हाउस में तोषु की देखभाल में लग जायेगी , और उधर माया छोटी का बहाना बना कर अनुज को एक रोमांटिक डेट पर लेजाने वाली है। वहा वो अनुज से अपने दिल की बात कह देगी , साथ ही उसको बोलेगी की वो हमेशा उसके साथ रहने को तैयार है जहा छोटी भी उसके पास ही रहेगी। खैर , अब अनुज क्या फैसला लेता है यह देखने वाली बात है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter