गोपाल को घर में आता देखकर शॉक हुआ दिग्विजय, अरमान को हुआ इस बात का भरोसा

टीवी सीरियल ‘ये है चाहतें’ में प्रीशा की याददाश्त वापस आने के बाद कहानी एक नए मोड़ किब तरफ जाती हुई नजर आ रही है। जिसमें प्रीशा अरमान को सबक सिखाने की तैयारी कर रही है। जबकि अरमान भी सच जानने के लिए नई चाले चल रहा है। जिससे दर्शकों में अपकमिंग ट्रैक को लेकर दिलचस्पी बढ़ रही है।

एपिसोड की शुरुआत में प्रीशा गोपाल एक दूसरे से बात करते है तभी रुद्राक्ष गोपाल को खुराना हाउस में रहने को कहता है। प्रीशा कहती है कि गोपाल उसके साथ रहेगा। वह गोपाल को अपने साथ ले जाती है। गोपाल को वहां देखकर दिग्विजय हैरान हो जाता है।

प्रीशा उसे बताती है कि उसने गोपाल को याददाश्त जाने की वजह से नहीं पहचाना और अरमान ने भी उसे नहीं बताया। अरमान कहता है कि उसने इसके लिए उससे पहले ही माफी मांग ली है। प्रीशा दिग्विजय से कहती है कि गोपाल उनके साथ रहेगा। दिग्विजय कहता है कि यह उसका घर है और वह जो चाहे कर सकती है।

गेस्ट रूम में शिफ्ट होगा अरमान
अरमान कहता है कि वह गोपाल के लिए गेस्ट रूम की व्यवस्था करेगा। प्रीशा उसे अपना कमरा गोपाल को देने के लिए कहती है। उनका कहना है कि अगर गोपाल उनके पास रहे तो वह अपने पिता के साथ ज्यादा समय बिता सकती हैं।

वह कहती हैं कि अरमान गेस्ट रूम में असहज महसूस कर सकता हैं। अरमान कहता है कि वह उसके लिए कुछ भी कर सकता है और वह गेस्ट रूम में शिफ्ट हो जाएगा।

अरमान को हुआ यकीन
गोपाल प्रीशा से पूछता है कि ये सब क्या हो रहा है। प्रीशा उससे कहती है कि वह उसे सब कुछ समझा देगी। फिर दिग्विजय अरमान से पूछता हैं कि गोपाल को घर क्यों लाए हो। अरमान उसे बताता है कि उसका प्लान उल्टा पड़ गया। वह कहता है कि वह प्रीशा को मना नहीं कर सका जब उसने कहा कि गोपाल उसके साथ रहेगा। बातचीत के बाद अरमान कहता है कि अब उसे यकीन है कि प्रीशा को उसकी याददाश्त वापस नहीं आई।

प्रीशा ने गोपाल को बताया सच
प्रीशा गोपाल को सब कुछ बताती है। वह कहती है कि वह रुद्राक्ष की मदद से अरमान को बेनकाब करेगी। वह उससे पूछती है कि वह सेल्समैन के रूप में क्यों काम कर रहा है और वसुधा कहां है। वह उसे बताता है कि वसुधा ने उसे अपने बच्चों को खोने के लिए दोषी ठहराया।

उनका कहना है कि वसुधा चेन्नई चली गई है। बाद में रुद्राक्ष प्रीशा के कमरे में आता है और उसे गले लगाता है। उसे वहां देखकर वह हैरान हो जाती है।

प्रीशा उसे अरमान के आने से पहले उसे जाने के लिए कहती है। रुद्राक्ष बताता है कि विद्युत बाहर पहरा दे रहा है। तभी पीहू विद्युत से टकरा जाती है। विद्युत ने अपना मुंह बंद कर लिया और उसे चिल्लाने के लिए नहीं कहा। वह उसे बताता है कि वह रुद्राक्ष लेकर आया था।

प्रीशा कहती है कि अरमान हर बार इसलिए बच जाता है क्योंकि कोई पुलिस से उसकी मदद कर रहा होता है। गोपाल कहता है कि वह अरमान के मददगार का पता लगाने में उनकी मदद कर सकता है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AbrarGun (@rusha_abrargun_fan9)

तभी अरमान वहाँ आता है और देखता है कि प्रीशा गोपाल से बात कर रही है और वहां से चला जाता है। अगले दिन बच्चे गोपाल से मिलने ठाकुर हवेली पहुँचते है। रूही उससे कहती है कि वे पूरे दिन उसके साथ रहने वाले हैं।

प्रीकैप – अरमान गिर जाता है, डॉक्टर बताता है कि अरमान कूल्हे के नीचे से पैरेलाइज हो गया है। दिग्विजय एक महिला से मिलते हैं और प्रीशा उसे देखती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter