राज्यपाल मंगूभाई पटेल 30 मार्च को पहुंचेंगे ग्राम उपरांय, मां पीतांबरा के दरबार में भी टेकेंगे माथा

Datia News : दतिया। प्रदेश के राज्यपाल मंगूभाई पटेल 30 मार्च को जिले के एक दिवसीय प्रवास के दौरान विभिन्न कार्यक्रम में भाग लेंगे। जानकारी के मुताबिक राज्यपाल पटेल 30 मार्च को ग्वालियर से सड़क मार्ग से सुबह 10.15 बजे ग्राम उपरांय पहुंचकर कार्यक्रम में भाग लेंगे।

इस दौरान वह ग्राम में शासकीय योजनाओं के क्रियांवयन को लेकर भी जानकारी लेंगे। 11.45 बजे राज्यपाल दतिया पहुंचेंगे। जहां वह मां पीताम्बरा पीठ मंदिर में पूजा अर्चना करेंगे। उसी दिन दोपहर 2.10 बजे दतिया हवाई पट्टी पहुंचकर विमान से भोपाल के लिए प्रस्थान कर जाएंगे।

कलेक्टर श्री संजय कुमार ने 30 मार्च को राज्यपाल मंगू भाई पटेल के जिले में भ्रमण कार्यक्रम के दौरान सुरक्षा की दृष्टि से कानून व्यवथा को देखते हुए अधिकारियों की जबावदेही सुनिश्चित की है।

कलेक्टर ने इस संबंध में जारी आदेश में हवाई पट्टी दतिया के लिए भांडेर एसडीएम इकबाल मोहम्मद को, पीताम्बरा पीठ मंदिर के लिए डिप्टी कलेक्टर दीपशिखा भगत एवं तहसीलदार अजय परसेड़िया को जिम्मेदारी सौंपी है।

वहीं ग्राम उपरांय में कार्यक्रम स्थल पर अनुविभागीय अधिकारी दतिया ऋषि कुमार सिंघई एवं नायब तहसीलदार राधावल्लभ धाकड़ व्यवस्थाएं संभालेंगे।

तहसीलदार दतिया भूपेंद्र कुशवाहा को कारकेट एवं प्रभारी तहसीलदार दतिया नगर शिल्पा सिंह व प्रभारी तहसीलदार बड़ौनी नरेंद्र यादव को सर्किट हाउस की व्यवस्था की जबावदेही दी गई है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close