बड़ा ट्विस्ट : गोविन्द को गिरफ्तार करेगी पुलिस ,नयनतारा को धक्का देगा सम्राट !

 

मुंबई : स्टार प्लस का हिट शो “यह है चाहतें” में अब एक बार मजेदार टर्न देखने को मिलने बाला है जहा से कहानी को एक अलग ही अंदाज़ में पेश किया जाएगा, आपको बता दे की दर्शक फ़िलहाल की कहानी से ज्यादा खुश नहीं है और वो बदलाव की मांग भी कर रहे है इस ही वजह से मेकर्स शो में नया तड़का लगाना चाहते है.

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुआत नयनतारा से होती है जो सम्राट का पसंदीदा डिनर बनाती है। वह यह जानकर परेशान हो जाती है कि सम्राट घर में नहीं है। ईशानी अपनी बहन से पूछती है कि क्या हुआ। नयनतारा उसे बताती है कि सम्राट उसे बताए बिना चला गया। वह कहती है कि वह सम्राट के आने तक इंतजार करेगी। ईशानी उसे स्वीकार करने के लिए कहती है कि बाद वाला सम्राट से प्यार करता है। नयनतारा उससे कहती है कि प्यार नहीं सिर्फ दोस्ती है।

सम्राट और गोविंद को है मानसी का इंतज़ार !
दूसरी तरफ, सम्राट और गोविंद होटल पहुंचते हैं और रिसेप्शनिस्ट से मानसी के कमरे का नंबर पूछते हैं। रिसेप्शनिस्ट ने मानसी को कॉल किया लेकिन दूसरी तरफ से कोई जवाब नहीं आया। वह उन्हें प्रतीक्षा करने के लिए कहती है क्योंकि वह मानसी की अनुमति के बिना उन्हें मानसी से मिलने की अनुमति नहीं दे सकती।

नयनतारा को हुई इस बात की चिंता
वही, नयनतारा सम्राट का इंतजार करती है। मोहित और ईशानी नयनतारा को चिढ़ाते हैं। नयनतारा सम्राट को फोन करती है और उसका फोन घर में पाती है। वह उसका फोन चेक करती है और जानती है कि सम्राट मानसी से मिलने गया था। वह ईशानी और मोहित को संदेश दिखाती है। ईशानी पूछती है कि सम्राट मानसी से मिलने क्यों गया।

नयनतारा चिंतित हो जाती है कि मानसी बदला लेने के लिए कुछ कर सकती है। वह सम्राट के ड्राइवर को बुलाती है और जानती है कि सम्राट होटल में है।

सम्राट से सवाल करेगी पुलिस
होटल स्टाफ पुलिस को वहां लाता है। पुलिस इंस्पेक्टर ने सम्राट से पूछताछ की। रिसेप्शनिस्ट पुलिस इंस्पेक्टर को सब कुछ बताती है। वह सम्राट के हाथ में मास्टर चाबी देखती है और वह इसके बारे में पुलिस इंस्पेक्टर को बताती है। पुलिस इंस्पेक्टर सम्राट से पूछता है कि बाद वाले ने मास्टर चाबी क्यों चुराई। सम्राट उसे बताता है कि मानसी ने उसे मिलने के लिए बुलाया था। नयनतारा पुलिस इंस्पेक्टर को मानसी का मैसेज दिखाती है। सम्राट पुलिस इंस्पेक्टर से कहता है कि वह अपना फोन घर पर भूल गया था इसलिए उसने मास्टर चाबी चुरा ली। पुलिस इंस्पेक्टर को पता चलता है कि बैग में बहुत पैसा है और वह सम्राट से इसके बारे में पूछता है। सम्राट उसे बताता है कि मानसी ने पैसे मांगे।

गोविन्द को गिरफ्तार करेगी पुलिस !
पुलिस इंस्पेक्टर का कहना है कि इस मामले में सम्राट और गोविंद मुख्य संदिग्ध हैं। सम्राट अपना और गोविंद का बचाव करता है। गोविंद पुलिस इंस्पेक्टर से कहता है कि सम्राट निर्दोष है। वह कबूल करता है कि उसने मानसी को मार डाला। नयनतारा और ईशानी गोविंद से पूछती हैं कि वह ऐसा क्यों कह रहे हैं। पुलिस गोविंद को गिरफ्तार कर वहां से ले जाती है। नयनतारा सम्राट से पूछती है कि वह वहां क्यों आया था। सम्राट उन्हें सब कुछ बताता है।

Precap – ईशानी पूछती है कि मानसी को किसने मारा। पुलिस निरीक्षक सम्राट और नयनतारा को सूचित करता है कि अग्नि दुर्घटना के कारण मानसी की लाश और सबूत नष्ट हो गए। बाद में, सम्राट नयनतारा को क्लिफ एरिया में ले जाता है और वह उसे वहां से धक्का दे देता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter