‘अनुपमा’: क्या ग्रैंड वेडिंग को लेकर आमने-सामने होंगी अनुपमा और पाखी, बरखा उठाएगी इसका फायदा?

सुधांशु पांडे, रूपाली गांगुली और गौरव खन्ना स्टारर ‘अनुपमा’ में आदिक और पाखी की शादी का ट्रैक अब दिलचस्प मोड़ लेते हुआ नजर आ रहा हैं। शो में दोनों की तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। लेकिन इस बीच नया ड्रामा देखने को मिलता हुआ नजर आ रहा है। शो के अपकमिंग ट्रैक में अनुपमा और पाखी एक बार एक दूसरे के खिलाफ नजर आ सकते हैं।

अनुज ग्रैंड वेडिंग के लिए है राजी
दरअसल शो में हमने देखा कि पाखी लगातार अपनी ग्रैंड वेडिंग की मांग कर रही है। लेकिन अनुपमा इसका विरोध कर रही है। लेटेस्ट एपिसोड में कपड़ियाँ हाउस में बरखा पाखी को ताना मरती है और पूछती है कि क्या वनराज भव्य शादी करने में सक्षम है। अनुज बरखा को रोकता है। पाखी वह ग्रैंड वेडिंग की मांग करती है और कहती है कि अनुज ने उसकी जिम्मेदारी ली, इसलिए उसे अच्छी शादी की प्लानिंग बनानी चाहिए। अनुज भी इसके लिए मान जाता है।

पाखी-अनुपमा में होगी बहस
दूसरी तरफ अनुपमा अनुज को रोकती है। अब अपकमिंग ट्रैक में बरखा पाखी को एहसास कराती है कि अनुपमा उसकी भव्य शादी नहीं चाहती। पाखी अनुपमा से भिड़ जाती है। वह अनुज पर उसके विवाह स्थल पर पैसे खर्च करने की अनुमति नहीं देने का आरोप लगाती है। अनुपमा और पाखी के तर्क को देखकर बरखा मुस्कुराती है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ग्रैंड वेडिंग को लेकर एक बार फिर दोनों सामने आ जाएंगे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

वनराज का पिघला दिल
दूसरी तरफ लेटेस्ट एपिसोड में वनराज का दिल पिघलता हुआ नाजर आया। शो में परितोष और समर को पाखी के पास भेजने के लिए डॉली वनराज की तारीफ करती है। तब वनराज कहता है कि वह पाखी, परितोष और समर के बीच आने वाला कोई नहीं है। दूसरी तरफ पाखी के मामा भावेश ने पाखी और आदिक की रिश्ते को असेप्ट करते हुए दोनों को अपना आशीर्वाद दिया हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter