किंजल और अपनी पोती के लिए अनुपमा लेगी ये बड़ा फैसला, वनराज को भी इस वजह से करेगी वार्न !

टीवी शो अनुपमा अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स से हमेशा अपने दर्शकों को सरप्राइज करता रहता है। अब अनुपमा को तोषु की गर्लफ्रेंड का सच पता चल चुका है। लेटेस्ट एपिसोड में अनुपमा ने तोषु की जमकर क्लास लगाई है। अब दर्शक इस बात इंतज़ार कर रहे हैं कि अनुपमा अपनी बहु किंजल और अपनी पोती के लिए क्या फैसला लेगी।

किंजल और बेबी के लिए अनुपमा लेगी फैसला
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार अब अनुपमा किंजल और उसके बेबी को लेकर एक बड़ा फैसला लेगी। वह किंजल और आर्या को अपने साथ कपाड़िया हाउस ले जाना चाहती है। हालाँकि ख़बरों की माने तो अनुपमा यह कदम सबको बिना तोषु का सच बताए लेगी।

ऐसे में यह सवाल उठना तय है कि क्या लीला, बापूजी या किंजल को अनुपमा क्या जवाब देगी और अनुज इसपर कैसे रिएक्ट करेगा।

 

वनराज को वार्न करेगी अनुपमा

arial, helvetica, sans-serif; color: #000000;”>यह भी कहा जा रहा है कि वनराज को भी जल्द तोषु की करतूत के बारे में पता चल जाएगा। लेकिन वह उसे डांटने के बजाय उसका साथ देगा।

यह देखकर अनुपमा काफी शॉक होगी और वह वनराज को वार्न करेगी कि या तो वह या तो परितोष को सही रास्ते पर लाए नहीं तो वह किंजल और आर्या को लेकर अपने घर चली जाएगी।

परितोष ने खुद को बताया सही
बता दें कि शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि परितोष अनुपमा को बताता है कि चूंकि किंजल प्रेग्नेंट थी इसलिए उसे अपने लिए एक ब्रेक की जरूरत थी और इसलिए उसने दूसरी लड़की से मुलाकात की। तोषु की बात सुनकर अनुपमा को बड़ा झटका लगता है,

वह परितोष से कहती है कि उसकी हरकत ने उसकी परवरिश पर सवाल खड़ा कर दिया है। अनुपमा को परितोष से घृणा होती है जबकि परितोष खुद को सही ठहराने में लगा रहता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter