‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं की जिंदगी में आया ये नया विलेन..! मेडीकल कॉलेज में होगी उसकी जासूसी..?

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ नया टिवस्ट् आने वाला है। जो कहानी को एक खास मोड़ देगा। अपनी डाॅक्टरी के लिए जूझ रही साईं के सामने एक के बाद एक चुनौती आ रही हैं। लेकिन साईं भी उनका मुकाबला करने के लिए तैयार खड़ी है। अभी तक उसकी जिंदगी में भवानी और पाखी ही भूचाल मचा रही थीं।

लेकिन अब उसके सामने एक और नया किरदार विलेन बनकर आने वाला है। जी हां शो में एक नई एंट्री होने वाली है। जो साईं के लिए आफत बनकर आएगा।

इधर भवानी ने भी साईं को घेरने के लिए नए-नए ड्रामे शुरू कर दिए हैं। वह पूरे परिवार के सामने अच्छा बनने की कोशिश करेगी। जबकि उसके मन में है कि किसी तरह साईं को डॉक्टर बनने से रोका जाएं।

इसके लिए भी घर का सारा कामकाज और जिम्मेदारी साईं पर डाल रही है। ताकि साईं के कदम घर से बाहर न निकल सकें। लेकिन विराट ने भी भवानी की इस चाल का तोड़ निकाल लिया है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

साईं को चुपचाप विराट पहुंचा देगा कॉलेज : विराट अपनी साईं से उसे डॉक्टर बनाने का वादा कर चुका है। अपने इसी वादे को पूरा करने के लिए विराट साईं को बाहर घूमाने के बहाने घर से ले जाएगा। वह उसे इंटर्नशिप पूरी करने के लिए कॉलेज पहुंचा देता है। विराट को मालूम है कि साईं अपने आबा का यह सपना हर कीमत पर पूरा करना चाहती है।

इसे भी पढ़ें : साईं फंसेगी अजब भंवर जाल में..! चव्हाण हाउस में भवानी ने रचा नया चक्रव्यूह..?

लेकिन शादी के वक्त भवानी ने ऐसी शर्त रख दी कि उसके सामने झूठ बोलने के अलावा कोई रास्ता नहीं था। लेकिन सुहागरात वाले दिन विराट ने साईं को सब कुछ सच बता दिया। विराट, साईं से वादा कर चुका है कि वह उसे डाक्टर बनाकर रहेगा। इसके लिए वह भवानी को मना लेगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

शो में होगी इस नए शख्स की एंट्री : ‘गुम है किसी के प्यार में’ शो में एक नए शख्स की एंट्री होने वाली है। जो विलेन के रुप में नजर आएगा। यह शख्स भी साईं की जिंदगी में तूफान लाने वाला है। वैसे ही घर के लोगों से परेशान साईं को कॉलेज में इसका सामना करना पड़ेगा। यह शख्स होगा साईं के मेडीकल कॉलेज का नया डीन जो उसके सामने चुनौतियां खड़ी करने वाला है।

पाखी नई साजिश के बुन रही तार : इधर साईं और विराट के बीच सब कुछ ठीक हो जाना पाखी को कतई रास नहीं आ रहा है। वह साईं की तरफ विराट के बढ़ रहे झुकाव को सहन नहीं कर पा रही है।

इसे भी पढ़ें : अंतिम संस्कार के बाद जिंदा लौटा बेटा : चौंक गए परिवार के लोग, पुलिस के भी छूटे पसीने? इस शहर में हुई यह अजीबो गरीब घटना

इसे लेकर वह सम्राट के सामने अपना गुस्सा भी जाहिर कर चुकी है। इन सब घटनाओं के बाद पाखी ने एक नई साजिश रचने की योजना बना ली है। वह भवानी को मोहरा बनाकर अपनी नई चाल चलने वाली है।

कॉलेज में होगी साईं की निगरानी : इधर मेडीकल कॉलेज का डीन साईं को फटकार लगा देगा। वह उसकी शादी शुदा जिंदगी के बारे में भी कई तरह के कमेंट करता है। जिसे सुनकर साईं दुखी हो जाती है। वहीं डीन कॉलेज में साईं की हर बात पर निगरानी के लिए स्टाफ को लगा देता है। वह साईं के बारे में सारी जानकारी जुटाने की कोशिश करेगा।\

अंतिम संस्कार के बाद जिंदा लौटा बेटा : चौंक गए परिवार के लोग, पुलिस के भी छूटे पसीने? इस शहर में हुई यह अजीबो गरीब घटना

‘गुम है किसी के प्यार में’ साईं फंसेगी अजब भंवर जाल में..! चव्हाण हाउस में भवानी ने रचा नया चक्रव्यूह..?

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter