‘गुम है किसी के प्यार में’ : विराट की दूसरी शादी करने की जिद पर अड़ी पाखी? साईं के इस प्लान से उसके सपनों पर फिर जाएगा पानी!

मुंबई । ‘गुम है किसी के प्यार में’ पाखी के मन में साईं के लिए दुश्मनी सामने आने लगी है। पूरा चव्हाण परिवार जहां विराट और साईं को फिर से औलाद का सुख मिलने से खुश हो जाता है। वहीं पाखी कहने लगती है कि परिवार को विराट का बच्चा चाहिए ना कि साईं का। इसलिए विराट से किसी कृत्रिम तरीके से बच्चों क्यों पैदा किया जाएं।

इसके लिए प्राकृतिक तरीका अपनाया जाना चाहिए। यह कहते हुए वह अपनी कल्पना में खो जाती है। जिसमें पाखी सोचने लगती है कि वह पूरे परिवार के सामने कह देगी कि विराट की दूसरी पत्नी बनने के लिए वह तैयार है।

वह विराट को बच्चा देगी। लेकिन तभी सभी की बातें उसकी कानाें में पड़ती है तो वह चौंक जाती है। पाखी सोचती है कि अच्छा हुआ उसने अपने मन की बात किसी को नहीं बताई।

इधर भवानी सहित पूरा परिवार विराट और साईं के सेरोगेसी से बच्चा पैदा करने की बात मान जाने से खुश हो जाता है। भवानी जिम्मेदारी लेती है कि वह एक ऐसी महिला ढूंढ़ लेगी जो विराट के बच्चे को जन्म देगी।

साईं कहती है कि वह यह सब संभाल लेगी। लेकिन भवानी उसे रोक देती है। पाखी यह सब देखकर बुरी तरह जल भुन जाएगी। वह सोचेगी कि जब भी वह विराट के नजदीक आने की कोशिश करती है तभी साईं उसका प्लान चौपट कर देती है।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

पाखी के सपनों पर फिरा पानी : विराट और साईं के कृत्रिम तरीके से बच्चे पैदा करने की बात सुनकर पाखी के सपनों पर तो पानी ही फिर गया। वह यह सोचकर घर में वापिस लौटी थी कि विराट की दूसरी पत्नी बनकर वह उसे बच्चा देगी और साईं को हमेशा के लिए उसकी जिंदगी से दूर कर देगी। लेकिन जब साईं ने दूसरा रास्ता निकाल लिया तो पाखी तिलमिला जाती है। वह अब नई चाल चलने के बारे में सोचने लगती है। इसे भी पढ़ें : विराट के कमरे में घुस जाएगी पाखी, अकेला पाकर कर दी ऐसी हरकत, अब ढाने वाला है गजब!

साईं समझ जाएगी पाखी का ड्रामा : इधर साईं जब कमरे में आती है तो वह पाखी के व्यवहार को लेकर विराट से चिंता जाहिर करती है। तभी अलमारी खोलने पर उसे नई साड़ियां दिखती है। जिन्हें देखकर वह पूछती है कि यह किसकी साड़ियां हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by @sairat__fandom

 

विराट उसे बताता है कि पाखी ने उसे गिफ्ट की हैं। तभी साईं सारी साड़ियां निकालकर पाखी के कमरे में उसे लौटाकर आती है। वह पाखी से अपने व्यवहार को लेकर भी सचेत करती है। इसे भी पढ़ें : विराट और साईं के घर जल्दी ही जन्म लेगी ‘सावी’?

भवानी तलाश करेगी उधार की कोख : विराट और साईं के सेरोगेसी से बच्चे पैदा करने के फैसले के बाद भवानी उनके लिए एक ऐसी महिला की तलाश में जुट जाती है जो इस काम के लिए तैयार हो जाए।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

भवानी चाहती है कि सभी तरह से अच्छी महिला की कोख से ही विराट का अंश पैदा हो। इधर परिवार के कुछ लोग इस काम को लेकर भवानी का विराेध भी करेंगे। तभी पाखी ऐसा प्लान बनाने वाली है जिसमें पूरा परिवार सहमत हो जाएगा।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

विराट और साईं के घर जल्दी ही जन्म लेगी ‘सावी’? इधर भवानी के अहंकार को फिर लगने वाली है बड़ी चोट!

‘गुम है किसी के प्यार में’ : विराट के कमरे में घुस जाएगी पाखी, अकेला पाकर कर दी ऐसी हरकत, अब ढाने वाला है गजब!

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter