अनुज और छोटी अनु भी अनुपमा के संग जाएंगे अमेरिका : गुरु माँ मालती देवी ने कॉन्ट्रैक्ट में किया ये बड़ा बदलाव !

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक गजब का ट्विस्ट देखने को मिल रहा है जहा से सीरियल और भी मजेदार होता नज़र आने वाला है.दर्शको को फिरसे कुछ बेहतरीन मोड़ और टर्न देखने को मिलने वाले है

फ़िलहाल शो में समर और डिंपल की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है जहा हर कोई खुश नज़र आ रहा है शाह हाउस से समर की बारात भी रबाना होने वाली है.

समर की शादी में शामिल होगी गुरु माँ : कहानी की शुरुवात में ही देखने को मिलता है की अनुपमा अपनी गुरुमा उर्फ़ मालती देवी को शादी में आने के लिए मैसेज भी करती है जिधर वो शाम को विवाह फंक्शन में शामिल होने भी आती है. 

अनुज और छोटी अनु भी अनुपमा के संग जाएंगे अमेरिका : अब तक हमने देखा था की शो में एक बड़ा टर्न सामने आया था, जहा हमने देखा की मालती देवी अनुपमा को बताती हैं कि उनका गुरुकुल अमेरिका में है और इसलिए अनुपमा को 3 साल के कॉन्ट्रैक्ट के साथ अमेरिका में शिफ्ट होना होगा

मालती देवी अब आगे बोलती है की अनुपमा हमारे साथ अमेरिका जाने वाली है लेकिन वो अगर वहा अकेली जायेगी तो उसका दिल इधर ही रह जाएगा इस वाक्य में मालती देवी अनुज का ज़िक्र करती है.

इसलिए वो आगे कहती है की उन्होंने सोचा है की अनुज भी अगर अपनी पत्नी का साथ देना चाहता है तो  हमारे साथ चल सकता है, इस से उन्हें कोई एतराज नहीं है , यह सुन मान की जोड़ी खुशी से झूम उड़ती है.

माया को हॉस्पिटल में भर्ती करवाएगी अनुपमा : शो में देखने को मिलता है की जैसे ही अनुज अनुपमा के संग चलने को तैयार होता है तो माया फिरसे पैनिक अटैक का ड्रामा करती है और उसको रुकने की कोशिश करती है

लेकिन अनुपमा इस बार माया का प्लान ज़रा भी कामयाब नहीं होने देती वो माया को सीधा हॉस्पिटल भेजने की बात बोलती है जिस को सुन उसके होश उड़ जाते है.   

अनुज – अनुपमा को वापस से एक करेगी गुरुमा  : मालती देवी को जैसे ही पता चलेगा की  अनुज ही उसका वो लड़का है जो बचपन में ही उस से अलग होगया था साथ ही वो अनुपमा और अनुज के बेच की इन दूरियों को भी कम करेगी,ऐसी अटकले लगाई  जा रही है की जल्द ही गुरु माँ इनका पुनर्मिलन कर आएँगी .

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

मालती देवी निकलेंगी अनुज की मां  : इंटरनेट मीडिया  रिपोर्ट्स के अनुसार, मालती देवी की एंट्री से कहानी में पूरी तरह बदलाव आने वाला है जहा अनुपमा ही नहीं  बल्कि अनुज की जिंदगी में भी टर्न आएगा। ऐसा मना जा रहा हैं कि मालती देवी अनुज की सगी मां निकल सकती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

वनराज को अपनी प्रेग्नेंसी का सच बताएगी काव्या : शो की कहानी में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब सीरियल की कहानी में आगे देखने को मिलता है कि सब लोग समर की शादी की बारात में लगे हुए होते है उस ही वक़्त काव्या अपने पति वनराज के सामने खुद की प्रेग्नेंसी का सच रखती है जिसको सुन वो हैरान हो जाता है.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter