अपनी अनुपमा से मिलने पहुंचेगा अनुज : दोनों का प्यार देख दंग रह जायेगी गुरु माँ !

मुंबई : टीवी का सबसे पॉपुलर शो “अनुपमा” में इन दिनों जबरदस्त फॅमिली ड्रामा देखने को मिल रहा है जहा स्टोरी में नए – नए मोड़ नज़र आ रहे है, वर्दमान में कहानी के अंदर एक बड़ा ट्विस्ट भी देखने को मिलने वाला है जहा शो का रुख बदलता हुआ नज़र आएगा.

अपनी अनुपमा से मिलने पहुंचेगा अनुज : शो में मनोरंजन का डबल तड़का तब लगता है जब अनुपमा प्रेस कॉन्फ्रेंस में पहुंच जाती है। वह गुरु मां के पैर पड़कर कहती है कि मुझे जिम्मेदारी पाकर ऐसा लग रहा है, जैसे मां बनकर लगा था।

अनुपमा और गुरु मां साथ में एक जोरदार परफॉरमेंस देते हैं और इस ही बेच वहां पर अनुज पहुंच जाता है, जिसे देखकर गुरु मां भी हैरान रह जाती है। 

शो से कहां गायब होगई पाखी : अपने अब तक देखा की समर और डिंपल की शादी में शाह परिवार का एक शख्स शामिल नहीं हुआ था वो और कोई नहीं बल्कि “पाखी” ही थी ,

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama💕 (@anupa_maa2k23)

अब इनदिनों सोशल मीडिया पर चर्चा बनी है की क्या पाखी ने शो को छोड़ दिया है या फिर इस किरदार को ही मेकर्स ने अब हटाने का फैसला कर लिया है ?.

अभी भी है शो का हिस्सा : इन सब सवालो का जवाब फ़िलहाल पाखी का किरदार निभा रही मुस्कान बामने  ने एक इंटरव्यू में दिया है जहा उन्होंने कहा है की ‘ राजन शाही प्रोडक्शन का शो “अनुपमा ” को छोड़ नहीं रही हूं.

दरअसल, मुझे किसी प्रोजेक्ट की शूटिंग करनी थी तो डेट्स की परेशानी हो रही थी. ऐसे में कहानी के अंदर यह बदलाव किया गया है.  

डिंपल ने दिखाया अपना असली रंग : शो में आगे जब किंजल डिंपल को  समझाने की कोशिश करेगी तो वो पलट कर बोलती है की, “आपको छोटी अनुपमा बनना था, आप बन गई। लेकन मैं डिंपल हूं और डिंपल ही रहूंगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter