माया को अपनी जिंदगी से बहार करेगा अनुज , इधर अनुपमा को यह बड़ा फैसला सुनाएगी गुरुमा !

मुंबई : टीवी शो “अनुपमा” इनदिनों शानदार प्रदर्शन कर रहा है जिधर बहुत जबरदस्त ड्रामा देखने को मिल रहा है ,आगे कहानी में दर्शको को फिरसे कुछ बेहतरीन मोड़ और टर्न देखने को मिलने वाले है.

अब तक हमने देखा की  सीरियल “अनुपमा” में  गुरु माँ मीडिया के सामने अनुपमा को उत्तराधिकारी बनाएंगी। वह हवन के दौरान अनुपमा को अपने घुंघरू भी देंगी और बोलेंगे कि आज से इस संसथान की जिम्मेदारी तुम्हारी है।

अनुपमा करेगी जबरदस्त डांस : सीरियल की शुरुवात में देखने को मिलेगा कि मालती देवी खुद अनुपमा को डांस परफॉरमेंस देने में मदत करेगी वो पहले खुद शो में डांस करेंगी और बाद में अनुपमा आगे का परफॉरमेंस संभालेगी। अनुपमा जबरदस्त डांस करती है जिधर हर कोई उसको ही देखता रह जाता है. 

माया करेगी बड़ा तमाशा : अनुज भी अपनी अनुपमा को देखने गुरुकुल  में पहुंच जाएगा लेकिन उसके साथ  माया भी वहा आ जाएगी, जो अनुज अनुपमा को साथ में देख पागल हो जाती है. वो वहा एक बड़ा तमाशा करदेती है जिससे अनुपमा का यह विशेष दिन बर्बाद हो जाता है.

माया गुस्से में डंडा लेकर गुरुकुल की चीज़ों को नुकसान करती है  उसे जहां-जहां अनुज – अनुपमा एक साथ देखेंगे , वह वहां-वहां तोड़-फोड़ करेगी।

अनुपमा को यह बड़ा फैसला सुनाएगी गुरुमा : सीरियल  में आगे एक मजेदार टर्न तब आता है जब मालती देवी अनुज से नाराज़ होती है और माया को बहार जाने के लिए बोलती है। वह अनुपमा पर भी गुस्सा करती है और बोलती हैं कि मैंने तुमपर बहुत निवेश किया है, पैसों में भी और भावनाओं में भी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@star_.plus_fan_page_01)

गुरुमाँ मालती देवी बोलती है की, “ये गुरुकुल मेरा मंदिर है और कला मेरी भगवान। मेरे इस मंदिर को किसी भी तरह का नुकसान नहीं होना चाहिए।” मालती देवी को ऐसे देख अनुपमा उनके कदमों में गिर जाएगी और इस सब के लिए माफ़ी मांगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by StarPlus (@starplus)

माया को अपनी जिंदगी से बहार करेगा अनुज : कहानी में बड़ा मोड़ तब आता है जब माया की यह हरकत देख अनुज उस से नफरत करने लगेगा वो बोलेगा की अगर उसने उस से थोड़ा भी प्यार किया है तो वो उसकी जिंदगी से बहार चली जायें क्योकि उस से अब यह सब बर्दाश नहीं होता , माया भी अनुज को रोते देख रोने लगेगी.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter