चव्हाण निवास में एंट्री करते ही हरिणी ने मचाया तहलका, सावी ने की विराट की देखभाल

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है। जिनमे विनायक की सच्चाई भी अब खुल चुकी है कि वह विराट का असली बेटा नहीं है। दूसरी विराट भी सावी को देखकर असमंजस में है और उसने साई को लेकर गलतफहमी पाल ली है और अब वह इसको लेकर साई से सवाल भी करने वाला है।

एपिसोड की शुरुआत में चव्हाण देवयानी और पुलकित की बेटी हरिनी के वेलकम के लिए स्पेशल खाना तैयार करते है। तभी पुलकित अपनी बेटी के साथ वहां आता है और परिवार के सभी सदस्यों से मिलता है। दूसरी तरफ विराट की गुलाबराव और उसके गुंडों से भिड़त हो जाती है। विराट साई के लिए स्टैंड लेता है और गुलाबराव को वॉर्न करता है कि वो साईं से दूर रहे।

गुलाबराव ने विराट को दी धमकी
साई दोनों की लड़ाई देखकर चौंक जाती है और विराट को रोकने की कोशिश करती है। वह उसे घायल देखकर परेशान हो जाती है लेकिन विराट गुलाबराव को सबक सिखाने से खुद को रोकने से इनकार कर देता है।

गुलाबराव विराट को अपनी ताकत दिखाता है और विराट को सबक सिखाने की धमकी देता है और फिर मौका मिलते ही गुलाबराव अपने गुंडों के साथ वहां से भाग जाता है।

सावी ने की विराट की देखभाल
सावी गुलाबराव को पीटने के लिए विराट को चीयर करती है। वह लड़ाई देखकर अपना उत्साह दिखाती है और फिर विराट का घायल चेहरा देखकर उसके लिए चिंतित हो जाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

वे अपने घर वापस जाते हैं और साईं विराट की मदद करने की कोशिश करती है लेकिन वह उसे रोक देता है। तभी सावी वहां आती है और खुद ही विराट की चोटों को साफ करती है। विनायक भी विराट की फ़िक्र करता है और साईं उसे समझाती है।

चव्हाण निवास में हुई हरिणी की एंट्री
चव्हाण निवास में हरिणी का स्वागत करने के लिए लोग उत्साहित हो जाते हैं, तभी हरिणी वहां आती है और परिवार के सदस्यों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर देती है।

वह भवानी के साथ टकराती है, जिसपर भवानी गुस्सा हो जाती है और उससे माफी मांगने के लिए कहती है लेकिन वह इनकार करती है और भवानी की गलती निकालती है। पाखी हरिणी को उसकी गलती के बारे में समझाने के लिए आगे आती है, लेकिन हरिणी किसी की भी बात सुनने से इनकार करती है और अपनी ही दुनिया में खोई हुई लगती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by _sairat001_ (@_sairat001_)

 

चव्हाण परिवार को आई देवयानी की याद
हरिणी का बर्ताव देख भवानी ने पुलकित को अपने घर में हरिणी को छोड़ने के लिए कहा और कहा कि उसको हॉस्टल में नहीं रहना पड़ेगा, लेकिन वह अपने पिता से उसे हॉस्टल में रहने के लिए आग्रह करती रहती है ।

पुलकित बताता है कि देवयानी हॉस्पिटल में है अगर देवयानी उसका इलाज कराने नहीं जाती तो सब एक साथ होते। चव्हाण परिवार को देवयानी की याद आती है, जबकि हरिणी चव्हाण के पुराने फैशन को देखकर चिढ़ जाती है।

तभी उसकी जेब से एक लाइटर गिर जाता है जिसे देखकर सभी के होश उड़ जाते हैं। उसके बाद सभी उसे धूम्रपान के खतरे के बारे में समझाने की कोशिश करते हैं लेकिन वो किसी की बात नहीं सुनती है। इधर सावी विराट के घावों पर दवा लगाती है।

विनायक पाखी को विराट की चोट के बारे में बताता है, जिसपर वह परेशान हो जाती है। इस बीच उषा साईं से विराट के लिए उसकी भावनाओं के बारे में बात करने की सलाह देती है।

प्रीकैप : – साईं विराट का इलाज करने की कोशिश करती है लेकिन वह उससे दूर हो जाता है। वह भी उसके प्रति अपनी चिंता दिखाना बंद कर देती है और उसके रवैये पर ताना मारती है। वह उसे वापस ताना मारता है और कहता है कि उसके पास कोई भावना नहीं है। वह साई से सावी के माता-पिता के बारे में सवाल करता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter