अभिमन्यु ने हर्ष से की साथ में कोर्ट चलने की रिक्वेस्ट, हर्ष ने भगवान से की अक्षरा और अभिमन्यु के पुनर्मिलन के लिए प्रार्थना

स्टार प्लस के लांगेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ के लेटेस्ट एपिसोड में मेजर ड्राम देखने को मिला। एपिसोड की शुरुआत में मनीष और कायरव अक्षरा के साथ कोर्ट जाने का फैसला करते हैं। अक्षरा कहती है कि वह अकेली जाएगी।

आरोही अक्षरा से पूछती है कि क्या वह कोर्ट जा रही है या पार्टी करने जा रही है। अक्षरा आरोही से उसकी चिंता न करने के लिए कहती है। वह गोयनका से उसे अकेले जाने देने के लिए कहती है। सुहासिनी अक्षरा को ध्यान से जाने के लिए कहती है।

अभिमन्यु ने हर्ष से की रिक्वेस्ट
दूसरी तरफ अभिमन्यु कोर्ट में अपने साथ जाने के लिए किसी की तलाश करता है। नील, पार्थ और रोहन मना करते हैं और कहते हैं कि वे व्यस्त हैं। अभिमन्यु शेफाली को ढूंढता है। शेफाली अभिमन्यु से कहती है कि शिवांश के लिए उसका डॉक्टर के पास एक जरूरी काम है

अभिमन्यु हर्ष को देखता है और उससे पूछता है कि क्या वह फ्री है। हर्ष कहता है कि वह फ्री है। अभिमन्यु हर्ष को उसके साथ अदालत में जाने के लिए कहता है।

हर्ष ने अभिमन्यु से किया सवाल
हर्ष अभिमन्यु से पूछता है कि क्या उसमें अकेले कोर्ट जाने की हिम्मत नहीं है। वह कहता है कि जब वह मंजरी को तलाक देने जा रहा था तो उसे भी ऐसा ही अहसास हुआ था। अभिमन्यु हर्ष से कहता है कि यह ताकत के लिए नहीं बल्कि वह उसे अनुभवी के रूप में ले जाना चाहता है।

अभिमन्यु और हर्ष जाते हैं। रास्ते में हर्ष अभिमन्यु को बताता है कि वह बाइक रेस जीतता था। अभिमन्यु हर्ष से पूछता है कि क्या दूसरे लोग उसके साथ चलकर कॉम्पटीशन करते थे।

नील ने आरोही को बताई अपनी फिक्र
हर्ष अभिमन्यु और अक्षरा को मिलाने का रास्ता खोजता है। इधर अक्षरा ने अपना ध्यान भटकाने के लिए म्यूजिक तेज कर दिया। हर्ष सोचता है कि उसे ही अभिमन्यु को जाल से बाहर निकालना होगा और रास्ता दिखाना होगा। वह अक्षरा की कार देखता है और उसे एक आइडिया आता है।

दूसरी तरफ आरोही और नील मिलते हैं। नील कहता है कि उनके रिश्ते की सच्चाई अक्षरा और अभिमन्यु के लिए समस्या लेकर आएगी। आरोही ने नील से फिक्र न करने के लिए कहा क्योंकि अक्षरा पहले ही आगे बढ़ चुकी है।

हर्ष अपनी बाइक से अक्षरा की कार तक जाता है। अभिमन्यु और अक्षरा एक दूसरे को देखते हैं। हर्ष अक्षरा और अभिमन्यु को एक साथ कोर्ट जाने के लिए मना लेता है। हर्ष ने भगवान से अक्षरा और अभिमन्यु के पुनर्मिलन के लिए रास्ता बनाने की प्रार्थना की।

अभिमन्यु और अक्षरा कार में लड़ते हैं। दोनों कोर्ट पहुंचे और तलाक के बारे में सोचकर बेचैन हो जाते हैं। हर्ष और मनीष चुपचाप अक्षरा और अभिमन्यु का सपोर्ट करते हैं।

प्रीकैप : अभिमन्यु अक्षरा को मंजरी से मिलने से रोकता है, मंजरी कोमा से बाहर आती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter