‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’: हर्षद चोपड़ा की शानदार एक्टिंग के कायल हुए #AbhiRa फैंस, बोले- ‘उनकी आंखें ही काफी हैं’

टीवी के लॉन्गेस्ट रनिंग शो ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मेकर्स अब दर्शकों को बड़ा ट्विस्ट दिखने वाले हैं। जिसकी शुरुआत भी हो गई है। अब तक एक दूसरे से दूर रहे अक्षरा और अभिमन्यु बड़े ही ड्रामैटिक अंदाज में एक दूसरे के सामने आ गए है। शो में दोनों के सामने आने से दर्शक जहाँ बेहद खुस हैं वहीँ अभिमन्यु का किरदार निभा रहे एक्टर हर्षद चोपड़ा की जमकर तारीफ भी हो रही है।

हर्षद के अभिनय के कायल हुए फैंस
शो में फैंस ने इससे पहले अक्षरा और अभिमन्यु को अलग होते देखा। जिसके फैंस का दिल टूट गया था लेकिन अब शो में एक साल बाद आखिरकार अभिमन्यु और अक्षरा आमने-सामने आ गए हैं।

अक्षु से मिलने के अभिमन्यु इमोशनल रूप से टूट गया है। अभिमन्यु के हर्षद चोपड़ा के रूप अक्षु के साथ अपनी मुलाकात पर बहुत ही दिल छू लेना वाला प्रदर्शन किया है और अब नेटिज़न्स भी उनकी एक्टिंग की प्रशंसा कर रहे हैं।

फैंस इस तरह कर रहे हैं हर्षद की तारीफ़
#AbhiRa के फैंस हर्षद चोपड़ा और उनके इमोशनल सीन के बारे में बात करना बंद नहीं कर पा रहे हैं। फैंस का कहना है कि हर्षद की आंखें सभी भावनाओं को बयां करने के लिए काफी हैं।

फैंस अक्षु और अभि के मिलन को इमोशनली बेहद मजबूत सीन बता रहे हैं और कह रहें हैं कि हर्षद चोपड़ा ने इसे बेहद ख़ूबसूरती से निभाया है। लोगों ने ट्विटर पर हर्षद की तारीफों के पल बाँध दिए हैं।

अक्षु को बचाएगा अभिमन्यु
हालांकि अब यह देखना दिलचस्प होगा कि अब शो की कहानी कैसे आगे बढ़ती है। शो में हमने देखा कि अभिमन्यु भगवान से सच्चाई लाने की प्रार्थना करता है ताकि वह जान सके कि अक्षरा ने उसे एक साल पहले क्यों छोड़ दिया।

अक्षरा जल्द से जल्द अपनी योजना को अंजाम देने का फैसला करती है। अब आगे हम देखंगे कि अक्षु गुंडों से घिर जाती है और तभी अभिमन्यु अक्षरा के बचाव के लिए आता है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter