फिरसे शो में आएगा यु टर्न : क्या अनुज का होगा किडनैप या एक्सीडेंट ? , जानिए अब क्या है नया माजरा !

मुंबई : टीवी का हिट शो “अनुपमा” में अब फिरसे एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलने वाला है जहा से कहानी में सबके सामने एक बड़ा टर्न नज़र आएगा.

अब तक शो में इमोशनल स्टोरी को दिखाया जा रहा था लेकिन अब मेकर्स ने यु टर्न ले लिया है और मनोरंजन के तड़के के साथ आगे का ट्रैक शुरू करने का ठाना है.

खैर , फ़िलहाल की कहानी में फैंस अनुज और अनुपमा के वापस से मिलने का इंतज़ार कर रहे है. लेकिन मेकर्स कहानी में नया ट्विस्ट लेकर आगए है.

फिरसे शो में आएगा यु टर्न : शो के आने वाले एपिसोड में देखने को मिलेगा कि अनुज वापस अनुपमा के पास नहीं पहुंचता है इस वजह से सब परेशान हो जाते है साथ ही अनुपमा उसके बारे में पता करने अंकुश के साथ बाहर जा ही रही होती है.

क्या अनुज का होगा किडनैप  या एक्सीडेंट : इस ही बेच उसके पास एक फोन आता है और जिसके बाद  वह अपने होश खो बैठती है और उसको एक झटका सा लगता है. अब मीडिया रिपोर्ट्स में एक सामने आ रहा ही कि शायद अनुज का किडनैप हो जाता है .

इस में इनका हाथ शामिल :  हालांकि ये सब देख वनराज और बरखा मुस्कुराते हैं. अब ऐसा अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि इन सब के पीछे कोई और नहीं बल्कि वनराज , माया और बरखा है जो अनुज अनुपमा को वापस से मिलने नहीं देना चाहते है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

शो में होगी नई एंट्री  : इंटरनेट पर वायरल हो रही एक खबर के मुताबिक,राजन शाही प्रोडक्शन का सुपरहिट शो ‘अनुपमा’ में  एक नई एंट्री होने वाली है और वो है अमन महेश्वरी की एंट्री।

कौन है अमन महेश्वरी ? : इनके आने से कहानी में बड़ा टर्न देखने को मिलेगा। साथ ही आपको बता दें कि अमन महेश्वरी ने इस से पहले भी टीवी जगत के बड़े शो में काम किया है उन्होंने करियर में ‘मीत: बदलेगी दुनिया की रीत’ और ‘बड़े अच्छे लगते हैं 2’ जैसे बड़े शो में भी अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाया था. 

क्या होगा रोल ? : अब फ़िलहाल यह कहना तो मुश्किल है की इनका किरदार क्या होगा पर ये बात तय है की इस एंट्री के होने के बाद अनुज और अनुपमा की जिंदगी में नए तूफ़ान आती नज़र आएंगे. हालांकि अभी तक उनके किरदार पर मेकर्स ने भी मोहर नहीं लगाई।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter