उडारियाँ : जैस्मीन ने रोक दी शादी , कहानी में आया बड़ा ट्विस्ट !

मुंबई : उडारियाँ सीरियल लोगों के बीच सबसे ज्यादा मशहूर है। यह टेलीविजन पर शानदार टीआरपी के साथ अच्छा चल रहा है और बहुत से लोग इस शो को देखना पसंद करते हैं। प्रोमो के मुताबिक आने वाले एपिसोड की शुरुआत फतेह से होती है जिसमें तेजो से पूछा जाता है कि वह जैस्मिन के साथ मार्केट क्यों गई थी।

तेजो का कहना है कि वह फतेह से मिलने गई थी क्योंकि उसने जैस्मीन को मिलने के लिए बुलाया था। फतेह तेजो से कहता है कि वह किसी के साथ न जाए जब तक कि वह खुद उसे फोन करके बता न दे। तेजो सहमत हो जाता है और उससे वादा करता है। फतेह तेजो को गले लगाता है।

वह उसे सुला देता है। गुरप्रीत रूपी से कहती है कि वह जैस्मीन और उसके बच्चे को सहारा देने के लिए कुछ भी कर सकती है।निम्मो का कहना है कि गुरप्रीत का मतलब है कि अगर वे तेजो को शरण में नहीं भेजते हैं तो वे उनके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराएंगे।

वह कहती है कि वे बताएंगे कि तेजो हानिकारक है और पूरे शहर ने फतेह के फुटबॉल मैच के दौरान तेजो के पागलपन को देखा और जब उसने जैस्मीन को धक्का दिया। लवली उनका समर्थन करती हैं । गुरप्रीत का कहना है कि अगर तेजो इस घर को नहीं छोड़ेगी तो वह जैस्मीन को अपने घर ले जाएगी।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter