सुदेश का गीत ‘अरे ओ जुम्मा…’ सुन झूम उठा सारा स्टेडियम, दर्शकों के बीच गाते हुए पहुंचे तो लोग हुए रोमांचित, अमिताभ बच्चन के डायलॉग सुनाकर खूब बजवाई तालियां

Datia News : दतिया। बॉलीवुड फिल्मों के गायक सुदेश भोंसले की प्रस्तुति के साथ रविवार को तीन दिवसीय दतिया महोत्सव का समापन हो गया। महोत्सव के अंतिम दिन कामेडी किंग सुनील पाल ने भी दर्शकों को खूब लोटपोट किया।

रविवार की शाम सुदेश ने जैसे ही ‘अरेअरे ओ जुम्मा…’ और एक पंजाबन, कुढ़ी पंजाबन दिल चुराके ले गई, गीत सुनाया वैसे ही सारा स्टेडियम झूम उठा। रात करीब 9.40 बजे स्टेडियम पहुंचने पर सुदेश भोंसले का भाजपा युवा नेता डा.विवेक मिश्रा एवं डा.सुकर्ण मिश्रा ने पुष्प गुच्छ भेंटकर स्वागत किया।

सुदेश भोंसले के गाने सुनने के लिए हर वर्ग के श्रोताओं की स्टेडियम में खासी भीड़ रही। उत्साहित लोग कार्यक्रम का देर रात तक आनंद लेने अपनी जगह पर डटे रहे। वहीं कामेडी किंग सुनील पाल ने भी अपने कामेडी पंच से श्रोताओं को खूब हंसाया। उन्होंने अपने फेमस स्टाइल में कामेडी प्रस्तुति दी। जिसे सुनकर लोग लोटपोट हो गए।

काफी संख्या में लोग इन दोनों कलाकारों की प्रस्तुतियों को अपने मोबाइल में रिकार्ड करते नजर आए। युवाओं ने भी इस आयोजन का भरपूर आनंद लिया। दतिया महोत्सव के अंतिम दिन स्थानीय वरिष्ठजन का सम्मान भी हुआ।

इससे पूर्व महोत्सव के पहले दिन प्रख्यात कवि कुमार विश्वास और दूसरे दिन बॉलीवुड सिंगर जुबिन नौटियाल ने दतिया स्टेडियम में शानदार प्रस्तुति दी थी। जिसका दतिया निवासियों ने खूब लुत्फ उठाया।

कुमार विश्वास की ‘दद्दा’ वाली लाइन तो शनिवार को पूरे दिन ट्वीटर पर चर्चाओं में रही। इस बार पूरे महाेत्सव के दौरान दर्शकों के बैठने का सुव्यवस्थित इंतजाम रहा। जिसके कारण लोगों ने बिना परेशान हुए बैठकर आयोजन का पूरा आनंद लिया।

अमिताभ बच्चन के डायलॉग सुनाकर बांधा समां

सुदेश ने अपने गानों के बीच बीच में प्रसिद्ध अभिनेता अमिताभ बच्चन के फिल्म शराबी और डान सहित कई अन्य फिल्मों के डायलॉग उनकी मिमिर्की कर सुनाई। जिस पर दर्शकों ने खूब तालियां बजाई। उन्होंने अमिताभ की फिल्मों के मशहूर गानों को भी सुनाया। मंच की लाइटिंग और साउंड सिस्टम ने पूरे माहौल को बाॅलीवुड के रंग में रंग दिया।

दर्शकों के बीच पहुंचे तो रोमांच से भर गया स्टेडियम

‘देखा न हाय रे सोचा न हाय रे, रख दी निशाने पर जां’ गाना सुनाते-सुनाते सुदेश भोंसले अपने साथ कलाकार के साथ मंच से नीचे उतर आए और गाते हुए दर्शकों के बीच पहुंच गए। यह नजारा देखकर पूरा स्टेडियम रोमांच से भर गया। पीछे की ओर बैठे दर्शक भी उनसे अपनी ओर आने की फरमाइश करने लगे।

जिस पर सुदेश ने कहाकि अगली बार आऊंगा तो आपसे भी मिलूंगा अभी आया तो गिरफ्तार हो जाऊंगा। सुदेश के दर्शकों के बीच पहुंचने पर पुलिस भी सतर्क हो गई। इस दौरान स्टेडियम में सुरक्षा कमान संभाल रहे एसडीओपी सुमित अग्रवाल उन्हें पुलिस के घेरे में सुरक्षित लेकर मंच तक पहुंचाकर आए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter