‘गुम है किसी के प्यार में’: अश्विनी के इन तानो को सुनकर साईं की आँखे हुई नम, निनाद ने चुपचाप दिया आशीर्वाद

स्टार प्लस के पॉपुलर टीवी शो ‘गुम है किसी के प्यार में’ फाइनली साई और विराट आमने-सामने आ गए है। शो में लीप के बाद नए ट्विस्ट और सस्पेंस सामने आने लगे है।कंकौली में मेजर ड्रामे के बाद विराट अब चव्हाण निवास वापस आ चुका है और उसने सबके सामने साई के जिन्दा होने का सच भी खोल दिया है।

अश्विनी ने नहीं दिया साई को आशीर्वाद
शो के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि साई विनायक का इलाज करने हॉस्पिटल पहुँच गई है और वह उसे अश्विनी के गुस्से का सामना करना पड़ा है। जब साई उसका आशीर्वाद लेने के लिए झुकती है तब अश्विनी उसे रोक देती है और उन्हें अपने माता-पिता के रूप में बुलाने से मना कर देती है।

केवल इतना ही नहीं वह उसे ताना भी मारती है। हालाँकि इन सब के बीच निनाद उसे बिना कुछ कहे आशीर्वाद देते नजर आए।

अश्विनी ने साई को मारा ये ताना
अश्विनी उसपर भड़कती है और कहती कि सबको तकलीफ में डालकर उसे खुशी हो रही है। वह कहती है कि अच्छा रहा उसकी मां मर गई वर्ना उसे बहुत दुख होता कि ऐसी लड़की को जन्म दिया है। वह कहती है कि साईं के पिता भी उससे निराश होंगे। यह सब सुनकर साईं की आंखें नम हो जाती हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ghkkpm💕 (@_sairat00)

साई को देख भड़का विराट
दूसरी तरफ साई को अपने सामने पाकर विराट बेहद भड़क जाता है। वह उसे वहां से जाने के लिए कहता है। तभी पाखी वहां आती है और साईं के लिए स्टैंड लेती है।

वह कहती है कि उसने साई को अपने साथ आने के लिए कहा। वह विराट को समझाने की कोशिश करती है कि केवल साई ही विनायक का इलाज कर सकती है और उससे विनायक का इलाज करने देने के लिए कहती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter