अनुपमा ने क्यों जड़ा सब के सामने पाखी को जोरदार थप्पड़? , ये वजह सुनकर उड़ जाएंगे सब के होश !

टीवी सीरियल ‘अनुपमा’ में पाखी और आदिक की फिर से शादी की तैयारियां कपाड़िया हाउस और शाह निवास में चल रही है। इस बीच दर्शकों को अनुपमा और अनुज की क्यूट रोमांटिक केमेस्ट्री भी देखने को मिली है। जबकि दूसरी तरफ ग्रैंड वेडिंग एयर शादी के खर्चो को लेकर पाखी और अनुपमा में जंग छिड़ी हुई है।

लेटेस्ट एपिसोड में पाखी अनुज के सामने अनुपमा की बुराई करती है और उसकी सोच मिडिल क्लास बताती है। वह उसे यह समझने के लिए कहती है कि वह नार्मल कपड़ों में शादी नहीं कर सकती। तब अनुपमा पाखी को इमोशनल ब्लैकमेल बंद करने के लिए कहती है।

अनुपमा ने कहा कि अगर पाखी शादी पर लहंगा पहनना चाहती हैं तो वह पहन सकती हैं लेकिन फंक्शन में उन्हें बेसिक कपड़ा पहनना होता है।

Banner Ad

अपनी बहु को देख खुश हुई अनुपमा
दूसरी तरफ बरखा के दिमाग में अलग खिचड़ी पक रही है। वह एक प्लान बनाती है। अंकुश उससे पूछता है कि वह क्या सोच रही है। बरखा अंकुश से कहती है कि वह जल्द ही वापस आएगी। इधर अनुज, अनुपमा, पाखी और आदिक के साथ शाह परिवार से मिलने जाते हैं। किंजल को देखकर अनुपमा बेहद खुश हो जाती है। इसके बाद बरखा शाह परिवार के सामने पाखी के महंगे लहंगे की डिमांड के बारे में बताती है।

शाह हाउस में हुई देविका की एंट्री
पाखी के महंगे लहंगे की बात सुनकर लीला भड़क जाती है और कहती है कि पाखी अनुज को आँख बंद करके लूट रही है। पाखी ने लीला से अनुपमा की तरह उसे लेक्चर न देने के लिए कहती है। फिर काव्या भी पाखी को बेसिक कपड़े पहनने के लिए मनाने की कोशिश करती है।

लेकिन पाखी उससे भी बहस करती है और तब काव्या कहती हैं उनकी शादी रिजॉर्ट में हुई थी। इसके बाद शाह हाउस में देविका की एंट्री होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMAA (@anupamaa_star_plus_03)

पाखी को पसंद आया देविका का सैंपल
देविका बरखा से कहती है कि उसका ऑफर महंगा है क्योंकि उसे शाह के बजट में वही लहंगा और सेट-अप मिल सकता है। देविका सैम्पल दिखाती है जो पाखी को पसंद आता है। देविका अनुज और अनुपमा से फिक्र न करने के लिए कहती है। अनुपमा बरखा को 20 लाख के लहंगे का सुझाव देने के लिए फटकार लगाती है। इधर अंकुश भी बरखा से उसके रवैये में बदलाव के बारे में पूछता है।

काव्या को अनुपमा की बनाई साड़ी पसंद आती है। अनुज अनुपमा को स्माइल करने के लिए कहता है। शाह फैमिली पाखी के संगीत की तैयारी करते हैं। दूसरी तरफ पाखी को वनराज की याद आती है। काव्या वनराज को फंक्शन में शामिल होने के लिए मनाने की कोशिश करती है।

अनुपमा दिखाएगी रौद्ररूप, पाखी-आदिक को करेगी घर से बाहर
शो के अपकमिंग एपिसोड में बेहद चौंकाने वाला ट्विस्ट देखने को मिलने वाला है। प्रोमो के अनुसार संगीत के फंक्शन के बीच अनुपमा काफी गुस्से में पाखी का नाम चिल्लाती है और फिर पाखी को एक थप्पड़ जड़ती है। अनुपमा गुस्से में पाखी से कहती है कि ‘तूने किसी रिश्ते का मोल नहीं रखा तो आज से कोई रिश्ता तेरा मोल नहीं रखेगा’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupamaa.show_1 (@anupama_show_1)

 

इसके बाद पाखी अपने बचाव में बोलने वाली होती है लेकिन अनुपमा उसे बीच में रोककर दोनों के घर से बाहर जाने को कहती है। वनराज भी सच जानने की कोशिश करता है लेकिन अनुपमा उसकी भी नहीं सुनती है और पाखी आदिक को घर से बाहर कर देती है।

इस वजह से अनुपमा पाखी को करदेगी घर से बहार : अब देखना दिलचस्प होगा कि कहानी में क्या ट्विस्ट आएगा और ऐसा क्या ही होगया कि अनुपमा ने अपनी स्वीटी जैसी बेटी को घर से बहार करदिया। रिपोर्ट्स कि माने तो पाखी का सच सामने आजायेगा कि उसने अधिक से सिर्फ पैसो के लिए ही शादी कि उसको कपाडिया हाउस कि लक्ज़री लाइफस्टाइल चाहिए ,

पाखी ने अधिक को आपने प्लान में फसा कर उस से शादी कि जब यह बात अनुपमा को पता चल जायेगी तो वो पाखी को घर से बहार करदेगी और अपने दम पर सब कुछ हासिल करने के लिए बोलेगी।

वनराज को तो पहले से ही अपनी बेटी पर विश्वास नहीं था और अब इतना सब देख कर Mr शाह कि तबियत ख़राब होने वाली है , साथ ही अगर इनसब से कोई खुश है तो वो सिर्फ और सिर्फ बरखा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter