शो में बड़ा टर्न : अनुपमा के सामने वनराज बोलेगा अपने दिल की बात , इधर अनुज ने थामा माया का हाथ

मुंबई : स्टार प्लस का लोकप्रिय शो “अनुपमा” में कई सारे ट्विस्ट और टर्न्स आने वाले हैं। रुपाली गांगुली और गौरव खन्ना का यह शो टीआरपी की लिस्ट में टॉप पर रहता है। अनुपमा और अनुज के बीच एक बार फिर से शाह परिवार की वजह से दूरियां आने वाली हैं। लेकिन इस बार इन दोनों के बीच की दूरियों का फायदा माया उठाने वाली है।

अब तक अपने देखा की छोटी अनु अनुपमा को स्कूल पिकनिक के बारे में बताती है और अनुपमा से उसके साथ चलने की रिक्वेस्ट करती है। जहा अनुपमा खुशी खुशी मान जाती है लेकिन अनुज का कहना है कि अगर वह इस बार छोटी अनु का दिल तोड़ती है, तो वह इसे बर्दाश्त नहीं कर सकता।

माया के संग जायेगी छोटी अनु पिकनिक पर !
लीला उसे फोन करती है और बताती है कि उसे कल तोशु को डॉक्टर के चेकअप के लिए ले जाना है। अनुपमा मना कर देती है और कहती है कि उसे अपनी बेटी की पिकनिक में जाना है। अनुज का कहना है कि माया छोटी अनु के साथ जाएगी।

माया की बात मानेगा अनुज
अनुज अनुपमा से कहता है कि शाह परिवार उसके बिना नहीं चल सकते, इसलिए उसे वहा जाना चाहिए। अनुपमा जोर देती है कि वह सब मैनेज करलेगी । लीला अनुपमा को बार-बार फोन करती है। अनुज का कहना है कि अनुपमा का मन तो वैसे ही शाहों पर होगा भले ही वह पिकनिक पर आ भी जाएं। अनुपमा ने दोहराया कि वह पिकनिक में शामिल होगी। माया कहती है कि वह नहीं चाहती कि उनकी बेटी को उनके मुद्दों के बीच परेशानी हो और इसलिए वह कल छोटी अनु के साथ जाएगी। वह अनुज से जिद करती है और वह मान जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुज ने दी अनुपमा को चेतावनी !
अनुपमा अनुज और माया को इस तरह देख हैरान रह जाती है और अनुज की बातों से उसका दिल टूटा जाता है। छोटी अनु अपनी लिस्ट लेकर लौटती है और अनुपमा को दिखाती है। माया छोटी अनु से कहती है कि वह अनुपमा के बजाय कल उसके साथ आएगी। अनुज अनुपमा से कहता है कि वह उनके बीच फिर से कोई समस्या नहीं चाहता है। अनुपमा पिछली बार की घटना को याद करती है और सहमत होती है। अनुपमा छोटी अनु को समझाती है की वो माया और अनुज के साथ पिकनिक पर खूब सारी मस्ती करे और अच्छे से एन्जॉय करे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

छोटी अनु कहती है कि वह उसे याद करेगी। अनुपमा कहती है कि वह भी उसे याद करेगी और उसे कोई शरारत न करने के लिए कहती है। अनुज छोटी अनु को अपनी माँ की बात मानने के लिए कहता है और उसके और माया के साथ व्यस्त हो जाता है।

अनुज ने थामा माया का हाथ
शो में आगे दिखाया जाएग कि पिकनिक पर माया अनुज को इंप्रेस करने के लिए डांस करती है.फिर वो दोनों साथ में समय बिताते है , माया अनुज का हाथ पकड़ कर चलती है।अनुज को भी अब माया के साथ अच्छा लगने लगा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुपमा के सामने वनराज बोलेगा अपने दिल की बात
दूसरी तरफ वनराज अनुपमा से दिल की बात कहता है और उसे अपनी जिंदगी में वापस पाना चाहता है. लेकिन अनुपमा को ये बात अच्छी नहीं लगती. वनराज अनुपमा से कहता है कि जब वह उसके आसपास होती है तो उसे शांति महसूस होती है। अनुपमा ने उसे चेतावनी दी कि वह ऐसे शब्दों को दोहराने की हिम्मत न करे, वह अपने पति और बेटी के साथ खुश है। खैर अब नए एपिसोड भी काफी मजेदार और ट्विस्ट्स से भरा होने वाला है जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter