अनुज के सामने आया माया का बॉयफ्रेंड : खुलेगा ये बड़ा सच , इधर वनराज को फटकार लगाएगी अनुपमा

मुंबई : स्टार प्लस का सुपरहिट शो “अनुपमा” में अब दर्शकों को एक मजेदार ड्रामा देखने को मिलेगा, जहाँ कहानी में अब एक बार फिर यू-टर्न आने वाला है। इस शो में अब नए-नए ट्विस्ट से दर्शकों को और भी ज्यादा पसंद आएगा, क्योंकि मेकर्स ने स्टोरी में कुछ बदलाव किए हैं। इससे शो अब फिर से टीआरपी में अपना कब्जा कर लेगा।

लेटेस्ट एपिसोड में देखने को मिलेगा की काव्या वनराज को अनुपमा के पास जाते देख नोटिस करेगी।जहा लीला उसे वनराज से लड़ने के लिए ताना मारती है और कहती है कि जब पत्नी दुख बन जाए तो आदमी क्या कर सकता है, अच्छा है कि वनराज अनुपमा से बात कर सके और अपना दुख साझा कर सके। काव्या कहती है कि यह वनराज की पुरानी आदत है, चाहे अनुपमा हो या काव्या, वनराज दूसरे की पत्नी से बात करने में सुकून महसूस करता है, वह उससे बात करता था जब अनुपमा उसकी पत्नी थी और अब जाहिर तौर पर अनुपमा से बात करेगा जब वह उसकी पत्नी होगी।

अनुपमा को फिर से अपने घर की बहू देखना चाहती है लीला
लीला कहती है कि उसके बेटे की सबसे बड़ा दुख यह है की काव्या उसकी पत्नी है। काव्या कहती है कि उसके जीवन की सबसे बड़ा दुख है की लीला उसकी सास है। लीला खुद से कहती है की काश अनुपमा अब भी उसकी बहु होती 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

वनराज को फटकार लगाएगी अनुपमा
अनुपमा घर के बहार एक कोने में बैठ कर अनुज और छोटी को याद करती है तभी वह वनराज आ जाता है और उसको धन्यवाद देता है। अनुपमा पूछती है की किसलिए यह धन्यवाद। वनराज बताता है की उनका घर महीनों से उदास था और आज उन्होंने अपने बच्चों को खुश, अपने पिता को मुस्कुराते हुए और अपनी माँ को आराम करते हुए देखा; उसे लगा जैसे पुराना समय लौट आया हो।

"

वनराज अनुपमा से कहता है कि वह पुराने समय की वापसी की कामना करता है। अनुपमा उसे चेतावनी देती है कि वह इस तरह के शब्दों को दोहराने की हिम्मत न करे।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

अनुज के सामने आया माया का बॉयफ्रेंड
शो के आने वाले एपिसोड में आपको मजेदार ट्विस्ट देखने को मिलेगा जहा एक नई एंट्री खूब सारे टर्न लेकर आने वाली है। जैसा कि आप जानते है की माया, अनुज के पास जाने की कोशिश में लगी है और छोटी अनु का फायदा उठाकर कपाडिया हाउस पर अपना हक़ जाताना चाहती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

लेकिन अब कहानी में एक यु टर्न आने वाला है जहा माया का बॉयफ्रेंड अब कहानी में नई एंट्री करेगा। ये नई एंट्री माया के होश उड़ाने वाली है । माया अनुज के साथ घूमने जाती है और अपने पुराने साथी को देखकर परेशान हो जाती है।

खुलेगा ये बड़ा सच : मीडिया रिपोर्ट्स में माना जा रहा है की इस एंट्री के बाद माया के काफी सारे राज अनुज के सामने आने वाले है साथ ही माया का असली चेहरा भी अब जल्द ही सबको पता चलने वाला है , इसी के साथ अनुपमा वापस से अनुज के जीवन में अपनी जगह बनालेगी। खैर , अब देखना दिलचसप होगा की कहानी किस मोड़ पर जाती है।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close