माया से मुँह फिरकर अनुपमा के पास इस अंदाज़ में आएगा अनुज : इधर शाह हाउस में टूटा ये रिश्ता !

 

मुंबई : स्टारप्लस का हिट शो “अनुपमा” में मज़ेदार ट्विस्ट सामने आ गया है जहा से कहानी ने एक बड़ा यु टर्न ले लिया है , एक तरफ दर्शको को उम्मीद है की अब अनुज अनुपमा जल्द ही एक होने वाले है वही उनको ये डर भी है की कही कोई अनहोनी ना होजायें.

समर और डिंपल ने लिया ये बड़ा फैसला : शो की शुरुवात  शाह हाउस से होती है जहा बा डिंपल और समर की शादी को लेकर परेशान नज़र आती है वो सब से बोलती है की उनके पास इस चीज़ के लिए पैसे नहीं है साथ ही वो खर्चा भी नहीं उठा सकती। इसपर वो दोनों कोर्ट मैरिज करने का फैसला करते है लेकिन बापू जी उनको इस बात पर इंकार करदेते है. 

अधिक को पाखी के खिलाफ करेगी बरखा : इधर कपाडिया हाउस में देखने को मिलेगा कि बरखा को अनुज के आने से बेचैनी सी होती है वो परेशान हो जाती है की एक बार फिर कपाडिया एम्पायर उसके हाथ से निकलने वाला है। इस बेच वो अधिक के कान भरेगी कि पाखी की वजह से अनुज वापिस आ रहा है और अनुपमा भी वापिस यहां आ जाएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

बरखा अधिक को उसकी पत्नी के खिलाफ करेगी। बरखा की बातें सुनकर अधिक बहुत गुस्सा होजाता है और वहा गुस्से में शाह हाउस की और जाता है. 

शाह हाउस में हुआ बड़ा तमाशा : शाह हाउस में एक हाई वोल्टेज ड्रामा देखने को मिलता है जहा पाखी वापस से मुंबई से आजाती है और वनराज को उसपर गुस्सा आता है  वह उससे मुंबई जाने का कारण पूछता है। तभी अधिक भी वहा आ जाता है और पाखी पर नाराज होता है।

लेकिन पाखी सब को पलट कर जवाब देती है । वह कहती है कि मेरे मन में गिल्ट था, क्योंकि हमारी वजह से मम्मी का घर टूटा। वह बा और वनराज को स्वार्थी तक बोल देती है. इस पर वनराज से उसकी बहस भी होती है. 

माया ने की अपने प्यार को रुकने की कोशिश  : ‘अनुपमा’ में एंटरटेनमेंट का तड़का तब लगता है जब अनुज वापस घर आने के लिए अपनी पैकिंग करेगा। लेकिन तभी माया वहां आ जाएगी और उसे जाने से रोकेगी। माया अनुज के आगे अपने प्यार का इजहार करेगी , लेकिन अनुज भी उसे जवाब देगा कि मैंने कभी तुमसे प्यार नहीं किया था और न करूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुज माया से कहेगा कि मेरी जिंदगी में केवल दो ही लड़कियों की जगह है, एक छोटी और एक अनुपमा।अब देखना दिलचसप होगा की माया क्या नया ड्रामा करती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupama (@anupama.love.anuj.maan1)

अनुपमा के मन में उम्मीद कि लहर !
अनुपमा कांता और भावेस से कहती है कि उसका अनुज आ रहा है,अब उन्हें उसकी चिंता करने की ज़रूरत नहीं है, सब कुछ जल्द ही ठीक हो जाएगा।

वनराज ने काव्या से कही बड़ी बात
इधर काव्या वनराज से कहती है कि अनुज आएगा और अपनी अनुपमा को घर ले जाएगा। वनराज का कहना है कि वह अभी तक नहीं आया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by anupama (@anupamaa.2023)

वनराज बोलता है कि अभी अनुज आया नहीं है और होसकता है कि आये भी नहीं। अब देखना दिलचसप है कि कहानी किस और टर्न लेती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter