तेज रफ्तार आटा्े बेकाबू होकर बीच सड़क पर पलटा : एक सवार की गई जान, मासूम बालिका सहित चार अन्य हुए घायल

Datia News : दतिया। बेकाबू आटो के बीच सड़क पर पलट जाने से उसमें सवार एक ग्रामीण की जान चली गई। वहीं मासूम बालिका और महिला के साथ चार अन्य लोग भी घायल हो गए। हादसा शुक्रवार दोपहर दतिया-भाण्डेर रोड पर मोहना हनुमान मंदिर के पास घटित हुआ। हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची सिविल लाइन थाना पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया। इस संबंध में मामले दर्ज कर जांच में लिया गया है।

जानकारी के अनुसार ग्राम बुहारा निवासी कुइयान अहिरवार, रामजी पुत्र काशीराम अहिरवार, महक पुत्र राकेश अहिरवार, प्रीति पत्नी राकेश अहिरवार निवासीगण सेरसा और खुशाली पुत्र विजई पाल भांडेर से दतिया की ओर आ रहे आटो क्रमांक एमपी32 आर 1850 में सवार होकर दतिया आ रहे थे।

इसी दौरान मोना के हनुमान जी मंदिर के निकट आटो अनियंत्रित होकर अचानक पलट गया। इस हादसे में आटो सवार गंभीर रुप से घायल हो गए। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने पुलिस काे घटना की सूचना दी। इसके बाद मौके पर पहुंची 108 एम्बुलेंस के माध्यम से घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

अस्पताल में उपचार के लिए पहुंचे घायलों में से खुशाली पुत्र विजई पाल ने दमतोड़ दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पीएम कराया। वहीं घटना के बाद मौके से फरार आटो चालक की पुलिस तलाश कर रही है। फिलहाल इस संबंध में मामला दर्ज कर लिया गया है।

दहेज प्रताड़ना को लेकर मामला दर्ज :  दहेज प्रताड़ना के मामले में इंदरगढ़ पुलिस ने एक नवविवाहिता की रिपोर्ट पर उसके पति और ससुरालीजन के विरुद्ध मामला दर्ज किया है। जानकारी के अनुसार इंदरगढ़ निवासी महिला दीप्ति गोस्वामी ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई कि उसकी शादी वर्ष 2019 में भिंड निवासी युवक के साथ हुई थी। शादी के कुछ समय बाद ही ससुरालीजन उससे दहेज की मांग करने लगे।

इस दौरान ससुराल पक्ष के लोग दहेज में दो लाख रुपये की मांग कर महिला को प्रताड़ित करते थे। जब उनकी मांग पूरी नहीं हुई तो उक्त लोगों ने महिला को उसकी बेटी के साथ घर से निकाल दिया। मामले में शिकायत के बाद पुलिस ने पति रामकुमार, ससुर जयनारायण, सास मुन्नीदेवी, दो देवर प्रमोद और गौरव के विरुद्ध मामला दर्ज कर जांच आरंभ कर दी है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter