‘उड़रियां’ टीवी शो में दिखेगा हाईबोल्टेज ड्रामा : रूपी ने फतेह को मारा थप्पड़ ! फिर अलग हुए फ़तेह और तेजो

मुंबई : उदारियाँ का 15 मार्च 2022 का एपिसोड काफी जबरदस्त और हिह्वोल्ट्ज ड्रामा वाला है, जहां आप देखेंगे कि रूपी थप्पड़ मारते हुए फतेह को और फिर उससे अपमानित करती हैं। जैसा कि वह उसे फिर से तेजो के जीवन में नहीं देखना चाहता क्योंकि उसने पहले ही उसके लिए अनगिनत बाधाएं खड़ी कर दी थीं, और इसलिए, अब बेहतर होगा कि वह उससे तेजो से दूर रहे।

इस बीच, फतेह का कहना है कि उसे अपनी सभी गलतियों का एहसास हो गया है और अगर वह तेजो के साथ एक नया जीवन शुरू करता है तो वह दोबारा कोई गलती नहीं करेग।

रूपी का गुस्सा अपने चरम पर होता है, और इसलिए, वह अपने गुस्से को नियंत्रित नहीं कर सका और फतेह को जोर से थप्पड़ मारकर कहा कि अगर वह फिर से तेजो के करीब आता है, तो वह उसे गोली मार देगा चाहे कुछ भी हो।

क्योंकि वह अपनी बेटी को फिर से परेशांन नहीं देखना चाहत। लेकिन फतेह का कहना है कि मुज पर भरोसा करना होगा , में हमेशा तेजो को खुश रखूंगा, रूपी उसका एक भी बयान सुनने के लिए तैयार नहीं है और फतेह को घर छोड़ने के लिए कहता है, और फिर से उनकी दहलीज पर न आने की चेतावनी देता है।

थोड़ी देर बाद, रूपी फतेह को समझाता है कि उन्होंने जैस्मीन को माफ कर दिया है क्योंकि उसे अपनी गलतियों का एहसास हो गया है और यह सुनिश्चित कर लिया है कि वह फिर से कोई गलत कोशिश न करे। लेकिन जहां तक ​​उनका संबंध है, तेजो को उनके द्वारा दिए गए घावों को किसी क्षमा की आवश्यकता नहीं है।

तेजो को फतेह पर दया आ रही है लेकिन कहीं न कहीं वह अपने पिता की बात मान जाती है क्योंकि उसके पास उतना दर्द सहने की ताकत नहीं है।

फतेह को लगता है कि शायद तेजो स्टैंड लेते समय उसका बचाव करेगा, लेकिन वह ऐसा करती नहीं है क्योंकि वह उन सभी बुरी परिस्थितियों से गुजरी है जिसकी उसने कभी कल्पना भी नहीं की थी।

फतेह को छोड़ने के बाद, रूपी ने तेजो के लिए एक शानदार जन्मदिन की घोषणा करते हुए कहा कि यह पार्टी उसके सारे दर्द को ठीक कर देगी और उसे बहुत ताकत और खुशी देगी। उसकी घोषणा सुनकर हर कोई खुश हो जाता है, इस बीच, तेजो की मां का कहना है कि उनके जन्मदिन को इतने भव्य तरीके से मनाने से बेहतर कुछ नहीं है।

इसलिए, वे अंगद मान सहित अतिथि को आमंत्रित करना शुरू करते हैं, जो तेजो से शादी करने का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, और जैसे ही उसे निमंत्रण मिलता है, वह कहता है कि उसकी जन्मदिन की पार्टी के माध्यम से वह तेजो के प्रति अपनी भावनाओं को उजागर करेगा। तो सही समय पर रंगों पर इसे स्ट्रीम करना न भूलें और अधिक जानकारी के लिए हमारे साथ बने रहें।

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close