गृहमंत्री डा.मिश्रा ने बग्गी खाने में चल रहे विकास कार्यो का लिया जायजा, समय सीमा में प्रोजेक्ट पूरा करने के दिए निर्देश

Datia News : दतिया। कमर्शियल काम्प्लेक्स का निर्माण कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ डेढ़ वर्ष के अंदर पूर्ण कर लिया जाएं। साथ ही सिटी अस्पताल की भूमि पर ग्राउंड फ्लोर एवं फर्स्ट फ्लोर पर दुकान निर्माण का कार्य भी त्वरित शुरू किया जाएं। उक्त निर्देश गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने शनिवार को किला चौक बग्गीखाना में पुर्नघनत्वीकरण योजना के तहत 69 करोड़ की लागत के होने वाले निर्माण एवं विकास कार्यो के निरीक्षण के दौरान निर्माण एजेंसी को दिए। इस दौरान स्थानीय जनप्रतिनिधि तथा गृह निर्माण अंधोसंरचना मंडल के अधिकारीगण एवं ठेकेदार आदि उपस्थित रहे।

गृहमंत्री डा.मिश्रा ने निर्माण कार्यो का स्थल निरीक्षण करते हुए निर्माण एजेंसी एवं ठेकेदार को निर्देश दिए कि सभी कार्य पूरी गुणवत्ता के साथ समय सीमा में पूरा करें। ताकि उनका लाभ मिल सके। गृहमंत्री ने किला चौक के मंदिरों के जीर्णोद्धार कार्य, सिटी अस्पताल से ठंड़ी सड़क तक सड़क के सौंदर्यीकरण एवं चौड़ीकरण कार्य की प्रगति की भी समीक्षा की।

उल्लेखनीय है कि पुर्नघनत्वीकरण योजना के तहत 69 करोड़ की लागत के 13 विकास एवं निर्माण कार्य किए जाएंगे। जिसमें 44 करोड़ के कार्य शहर के अंदर होंगे। 14 करोड़ की लागत के अधिकारी एवं कर्मचारियों के आवास भवन, साढ़े 6 करोड़ की लागत का बस स्टैंड, दो करोड़ की लागत का सर्किट हाउस, 6 करोड़ की लागत का इंडोर स्टेड़ियम तथा पुलिस विभाग की भूमि पर 15 से 20 करोड़ की लागत के आवास एवं पुलिस विभाग के कार्यालय भवनों का निर्माण कार्य किया जाएगा।

इस दौरान भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र बुधौलिया, प्रशांत ढेंगुला, योगेश सक्सेना, विपिन गोस्वामी, दीपक सचदेवा, अतुल भूरे चौधरी, हाऊसिंग बोर्ड के सहायक यंत्री राजेंद्र तिवारी, निर्माण एजेंसी समदड़िया ग्रुप के प्रोजेक्ट पार्टनर नवीन राय, उपयंत्री विजय वर्मा आदि उपस्थित रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter