क्रिकेट की पिच पर फिट नजर आए गृहमंत्री, स्टेडियम में डॉ.मिश्रा ने जड़े चौके छक्के, कलेक्टर-एसपी ने की गेंदबाजी

Datia News : दतिया। शनिवार को पूरा स्टेडियम तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज रहा था। क्योंकि उस दौरान स्टेडियम की पिच पर बल्लेबाजी करने उतरे प्रदेश के गृहमंत्री डाॅ. नरोत्तम मिश्रा चौके-छक्के जड़ रह थे। उनके सामने गेंदबाज भी कोई और नहीं दतिया कलेक्टर संजय कुमार व एसपी अमन सिंह राठौड थे।

दोनों अधिकारियों ने अच्छी गेंदबाजी की, लेकिन एक मजे हुए खिलाड़ी की तरह गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने भी खूब शाॅट जड़े।

राजनीति की पिच पर अपने प्रतिद्वंदियों को अक्सर मात देने वाले गृहमंत्री क्रिकेट की पिच पर काफी फिट नजर आए। मैदान पर यह माहौल देखकर खिलाड़ी भी उत्साहित दिखे।

यह सारा नजारा स्थानीय स्टेडियम ग्राउंड दतिया में आयोजित लेदर बॉल क्रिकेट टूर्नामेंट के उद्घाटन के दौरान देखने को मिला।

उद्घाटन समारोह को संबोधित करते हुए गृहमंत्री डॉ. नरोत्तम मिश्रा ने कहाकि हमारे जीवन में खेलों का भी बहुत बड़ा महत्व होता है।

ऐसे खेल आपसी भाईचारा एवं शारीरिक रूप से बहुत फायदेमंद होते है। हमंे खेलों को खेल भावना से खेलना चाहिए। इस अवसर पर खेल अधिकारी एवं आयोजनकर्ता द्वारा गृहमंत्री का स्वागत किया गया।

कार्यक्रम में आयोजक द्वारा प्रथम विजेता टीम को जीतने पर 31 हजार रुपये की नगद राशि एवं उपविजेता टीम को 21 हजार रुपये की नगद राशि देने की घोषणा की।यह टूर्नामेंट 18 दिसंबर से प्रारंभ होकर 24 दिसंबर तक खेला जाएगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter