इस शर्त पर अभिमन्यु को वापस मिला बिड़ला हॉस्पिटल, आरोही से चुपचाप मिलने पहुंचा नील

हर्षद चोपड़ा और प्रणाली राठौर स्टारर टीवी सीरियल ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ को दर्शक बेहद पसंद कर रहे हैं। शो में अक्षरा और अभिमन्यु के बीच तलाक हो रहा है। जिसने सभी को चौंका दिया है। अब शो के अपकमिंग ट्रैक में जहाँ मनीष और कायरव को जमानत मिल गई है वही नील और आरोही के अफेयर ने दर्शकों को सरप्राइज कर दिया है।

एपिसोड की शुरुआत में अभिमन्यु प्रेजेंटेशन देने का फैसला करता है कि उन्हें बिड़ला हॉस्पिटल की जरुरत क्यों है। वह गलती स्वीकार करता है और कहता है कि वे उनकी एक गलती के लिए अस्पताल नहीं ले सकते वो भी जो परिस्थितियों के चलते हुई थी।

इधर अक्षरा वकील के सामने मनीष और कायरव का बचाव करने की कोशिश करती है, वह अक्षरा मनीष और कायरव को जमानत दिलाने की कोशिश करती है।

अभि को वापस मिला हॉस्पिटल
गोयनका पूजा की तैयारी करते हैं। आरोही कहती है कि उन्हें पता नहीं है कि मनीष और कायरव को जमानत मिलेगी या नहीं। स्वर्णा आरोही से अच्छी बात करने को कहती है। तभी अक्षरा, अखिलेश और वंश कायरव और मनीष को वापस लाते हैं। अक्षरा सभी के साथ पूजा करती है।

इधर अभिमन्यु अपना अस्पताल वापस ले लेता है। बिड़ला परिवार और अस्पताल के कर्मचारी अस्पताल के लिए चीयर करते हैं।

आनंद का लाइसेंस हुआ रद्द
गोयनका हाउस में स्वर्णा ने मनीष का स्वागत किया। मनीष ने स्वर्णा की मांग में सिंदूर भरा। कायरव को दुलार करती है और फिर सभी ग्रुप हग करते हैं। इधर महिमा हर्ष और अभिमन्यु की बेचैनी का कारण पूछती है। अभिमन्यु और हर्ष बताते है कि बिड़ला अस्पताल के बदले में आनंद का लाइसेंस रद्द कर दिया गया है।

आनंद परेशान हो जाता है, महिमा हर्ष और अभिमन्यु से पूछती है कि आनंद के लाइसेंस के बदले वे बिड़ला अस्पताल के लिए कैसे सहमत हो सकते हैं। अभिमन्यु समझाने की कोशिश करता है कि मरीजों और कर्मचारियों को हॉस्पिटल की जरूरत है जो अधिक महत्वपूर्ण है। हर्ष आनंद को आश्वासन देता है।

आरोही से मिला नील
इधर नील आरोही से मिलता है, वह आरोही के साथ रोमांटिक हो जाता है। आरोही दावा करती है कि नील उससे प्यार नहीं करता। नील आरोही से कहता है कि वह उसके लिए महत्वपूर्ण है इसलिए वह अपना जरुरी काम छोड़कर आया।

आरोही कहती है कि पिछले एक साल से वे डेटिंग कर रहे हैं क्योंकि नील के अलावा किसी ने भी उसका दर्द नहीं समझा। आरोही नील को पिछले दरवाजे से जाने के लिए कहती है लेकिन तभी अखिलेश नील को देख लेता है।

वह नील को जासूसी करने के लिए भेजने के लिए बिड़ला परिवार पर गुस्सा हो जाता है। अक्षरा नील से पूछती है कि वह उसके घर पर क्या कर रहा है। नील झूठ बोलता है और कहता है कि वह अक्षरा से बात करने आया था। अक्षरा ने अखिलेश से नील को जाने देने को कहा। अखिलेश नील को वॉर्निंग देकर छोड़ देता है।

प्रीकैप : अभिमन्यु और अक्षरा को कोर्ट से फोन आता है, वे तलाक के लिए आगे बढ़ते हैं।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter