‘उडारियाँ’: एकम ने शो के प्रोमो में इस तरह दिया ऋतिक रोशन को ट्रिब्यूट, फैंस को पसंद आया एक्टर का ये अंदाज

बहुचर्चित टीवी शो ‘उडारियाँ’ अपने ट्विस्ट एंड टर्न्स के चलते लगातार दर्शकों को बांधे रखता है। शो के तीनो लीड एक्टर्स अंकित गुप्ता, प्रियंका चौधरी और ईशा मालवीय उडारियाँ’ को छोड़ रहे हैं। इस बीच शो के मौजूदा ट्रैक में नाज और नेहमत की लीप के बाद की कहानी शुरू हो गई है। शो में एकम और नेहमत का नया कनेक्शन भी दर्शकों को बेहद लुभा।

हितेश ने ऋतिक रोशन दिया ट्रिब्यूट
‘उडारियाँ’ में एकम का किरदार निभा रहे एक्टर हितेश भारद्वाज ने शो के लेटेस्ट प्रोमो में एक शानदार परफॉर्मेंस देते हुए नजर आए है जिसमे वह उसी पृष्ठभूमि के साथ ऋतिक रोशन के ‘धूम’ हुक स्टेप को फिर से रीक्रिएट कर रहे हैं और फैंस को उनका यह अंदाज बेहद पसंद आई है। फैंस कमेंट सेक्शन में हितेश द्वारा ऋतिक रोशन को दिए इस ट्रिब्यूट की बेहद तारीफ कर रहे हैं।

नाज़ इस बात से हुई परेशान
प्रोमो की बात करे तो हम देखते हैं कि एकम नेहमत को अपना डांस पार्टनर बनने के लिए कहता है और वह उसका इंतजार करता है, जब नेहमत को देर हो जाती है,

तो नाज़ यह मौका लेता है और उसे बताता है कि वह उसकी डांस पार्टनर हो सकती है लेकिन एकम उसे बताता है कि उसकी नेहमत उसे कभी भी बीच में लटकने नहीं देगी और यह नाज़ को बहुत परेशान करता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Hitesh Bharadwaj (@hitesh_bharadwaj)

एकम समझेगा नेहमत का दर्द
शो के ट्रैक की बात करे तो नेहमत और एकम एक साथ बैठते हैं। जहां एकम बताता हैं कि नेहमत आइसक्रीम क्यों नहीं खाती थी क्योंकि यह एक फैमिली रूल था जिसमे वह अपने माता-पिता,

तेजो और फतेह के साथ ही शेयर करती थी। शो में हम एकम और नेहमत के नए कनेक्शन को देखेंगे जिसमें एकम नेहमत के दर्द को हल्का करने की कोशिश करेगा।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter