घर से कहकर निकला था अभी लौटकर आता हूूं मगर जिंदगी ने दे दिया धोखा : बेकाबू ट्रैक्टर के नीचे दबकर तोड़ दिया दम

Datia news : दतिया। अपने साथी को लेकर खेत जुताई के लिए जा रहे ट्रैक्टर चालक का उस समय वाहन से संतुलन बिगड़ गया जब वह नहर किनारे से वाहन को निकाल रहा था। इसी दौरान बेकाबू ट्रैक्टर नहर में जा पलटा और उसके नीचे दबकर चालक ने दमतोड़ दिया। इस घटना के बाद आसपास के लोगों में हडकंप मच गया।

ग्रामीणों ने तत्काल इसकी खबर पुलिस तक पहुंचाई। बताया जाता है ट्रैक्टर चालक अपने घर से कहकर निकला था कि अभी लौटकर आता हूं। लेकिन उसे क्या पता था कि मौत उसका इंतजार कर रही है। घटना के बाद मृतक के स्वजन का रो-रोकर बुरा हाल है।

गोराघाट थाना क्षेत्र के ग्राम बामरोल के पास रविवार को एक ट्रैक्टर अनियंत्रित होकर नहर में जा गिरा। इस हादसे में ट्रैक्टर से दबकर चालक की मौत हो गई वहीं एक अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां से उसे ग्वालियर रेफर कर दिया गया। पुलिस ने मृतक चालक के शव का पीएम कराकर उसे स्वजन के सुपुर्द कर दिया।

जानकारी के अनुसार ग्राम बामरोल निवासी उमर पुत्र ईश्वर खां अपने साथी तालिब अली पुत्र महबूब खा निवासी बंसीपुरा ग्वालियर के साथ खेत पर जुताई कार्य करने के लिए ट्रैक्टर लेकर जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में नहर के पास ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और सीधा नहर में जा पलटा।

इस घटना में उमर की ट्रैक्टर के नीचे दबने से मौके पर ही मौत हो गई। वहीं तालिब को गंभीर चोट आई। आसपास के लोगों ने घटना की सूचना गोराघाट पुलिस को दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने 108 एंबुलेंस से घायल को उपचार के लिए अस्पताल भेजा। वहीं ग्रामीणों की मदद से मृतक का शव बाहर निकलवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में लिया है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter