खेत की नाली में छुपी मिली अवैध शराब की पेटियां, बोरियों में भरे मिले सैकड़ों क्वार्टर, पुलिस ने किए जप्त

Datia News : दतिया। खेतों की नाली में छुपाकर रखी गई शराब की पेटियों को बसई पुलिस ने गत दिवस इलाका भ्रमण के दौरान थाना क्षेत्र के ग्राम मुडरा से जप्त किया है। पुलिस ने इस संबंध में आरोपित के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने खेत से शराब क्वार्टरों से भी बोरियां भी बरामद की। पकड़ी गई शराब की कुल कीमत 45 हजार रुपये बताई गई है।

बसई थाना प्रभारी रामसेवक शर्मा ने बताया कि बुधवार को इलाका भ्रमण के दौरान पुलिस को मुखबिर सूचना से मिली थी कि ग्राम मुडरा में खेतों की नाली में अवैध शराब की पेटियां छुपाकर रखी गई है। इस सूचना पर पुलिस ने मुखबिर के बताए गए स्थान पर दबिश दी।

जहां ग्राम मुडरा में सुरेश लोधी के घर के पास बने खेत की नालियों में छुपाकर रखी गई देशी प्लेन शराब की 11 पेटियों में भरे 100 क्वार्टर व दो बोरियों में रखे 200 क्वार्टरों को जप्त किया गया।

पुलिस के मुताबिक आरोपित अवैध शराब को कहीं सप्लाई करने की फिराक में अपने खेत में छुपाए हुए था। पकड़ी गई शराब की कीमत पुलिस ने 45 हजार रुपये बताई है।

पुलिस ने मौके पर पंचनामा तैयार कर आरोपित के विरुद्ध आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है। बसई क्षेत्र उप्र की सीमा का निकटवर्ती होने के कारण इन दिनों वहां पुलिस लगातार निगरानी रख रही है।

उप्र में विस चुनाव के चलते इस क्षेत्र में भी हलचल बढ़ जाती है। अवैध शराब की धरपकड़ में थाना प्रभारी बसई एसओ रामसेवक शर्मा, सउनि अशोक शर्मा, प्रवीण बरुआ, नीरज शर्मा, सुरेंद्र शर्मा, भगवती प्रसाद शर्मा, मुकेश मांझी की भूमिका रही।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close