उप्र चुनाव पर कोविड का असर : कांग्रेस ने अपनी बड़ी रैलियां और अन्य कार्यक्रम कर दिए स्थगित
Manpreet Singh Badal biography ,Manpreet Singh Badal cabinet minister biography ,Manpreet Singh Badal wikipedia,who is Manpreet Singh Badal,Manpreet Singh Badal kon h

Lacknow News : लखनऊ । उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कांग्रेस ने फिलहाल अपनी आगामी सभी बड़ी रैलियां और कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं।

प्रदेश कांग्रेस मीडिया संयोजक ललन कुमार ने बुधवार को बताया कि प्रदेश में कोविड-19 के बढ़ते मामलों को देखते हुए पार्टी ने फिलहाल अपने सभी बड़े कार्यक्रम स्थगित कर दिए हैं। हालांकि छोटे कार्यक्रम और सभाएं जारी रहेंगी।

उन्होंने बताया कि आजमगढ़ में आज तथा वाराणसी में बृहस्पतिवार को आयोजित होने वाली ‘लड़की हूं, लड़ सकती हूं’ मैराथन के कार्यक्रम को स्थगित कर दिया गया है।

कुमार ने बताया ‘‘उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। ऐसे में निकट भविष्य में पार्टी की कई बड़ी रैलियां आयोजित होनी थीं लेकिन संक्रमण के बढ़ते मामलों को देखते हुए सुरक्षा के लिहाज से इन्हें फिलहाल स्थगित कर दिया गया है। आगे स्थिति ठीक होने पर इन्हें आयोजित किया जाएगा। ’’

गौरतलब है कि कांग्रेस ने पिछले 30 दिसंबर को लखनऊ के दौरे पर आए मुख्य निर्वाचन आयुक्त सुशील चंद्रा को लिखे पत्र में कोविड-19 संक्रमण के बढ़ते मामलों के मद्देनजर कई सावधानियां बरतने के आदेश देने का आग्रह किया था।

पार्टी ने चुनाव आयोग से मांग की थी कि वह राजनीतिक दलों को बड़ी रैलियां आयोजित करने के बजाए छोटी सभाएं जैसे नुक्कड़ सभा, चौपाल, वर्चुअल बैठक और घर-घर जाकर प्रचार करने के लिए प्रेरित करे। इसके अलावा चुनाव प्रक्रिया के दौरान कोविड प्रोटोकॉल का हर हाल में पालन कराया जाए।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close