नया ट्विस्ट : इमरती सबके सामने बोलेगी ये बड़ा झूठ , मनमीत ने मीत को दिया ये गिफ्ट !

 

मुंबई : टीवी इंडस्ट्री का ब्लॉकबस्टर हिट शो “मीत” जो इन दिनों अपनी दिलचसप कहानी की वजह से दर्शको के दिल पर राज कर रहा है , इस ही सीरियल में अब एक बहुत ही मजेदार ट्विस्ट आने वाला है जिस से सीरियल की स्टोरी में मनोरंजन का डबल तड़का लगने जा रहा है लेटेस्ट एपिसोड में कई टर्न देखने को मिलेंगे।

लेटेस्ट एपिसोड की शुरुवात मेघना टिफिन में खाना पैक करने से होती है।जहा शगुन अचानक उसका हाथ पकड़ती है और कहती है कि सभी ने खाना खा लिया है इसलिए आप मीत के लिए टिफिन पैक कर रहे होंगे रुको मैं माँ को बताती हूँ। मनमीत कहता है कि शगुन रुको और उसके पास जाता है मेघना से कहता है कि माँ ने आपको मेरे खाने का ख्याल रखने के लिए कहा है तो आप मीत के लिए टिफिन क्यों पैक कर रहे हैं। मेघन का कहना है कि आप भोजन कर सकते हैं और उसे कुछ भी खाने की अनुमति नहीं है ।

मेघना ने मनमीत को बताई महिला शक्ति की कहानी
मनमीत का कहना है कि आप सोच सकते हैं कि वह मुझसे लड़ सकती है लेकिन आप उसका समर्थन क्यों कर रहे हैं। मेघना कहती हैं क्योंकि मैं भी एक लड़की हूं और मुझे लगता है कि इस गांव में हर महिला के जीवन में कुछ बदलाव होना चाहिए। मनमीत कहती हैं कि आपको लगता है कि मीत बदलाव ला सकती है। मेघना का कहना है कि हाँ परिवर्तन शुरू हो गया है, वह पहले ही क्षेत्र में कदम उठा चुकी है और उसी क्षेत्र में कुश्ती करेगी और यदि वह प्रतियोगिता जीतती है तो यह एक सिद्ध तथ्य होगा कि पुरुष और महिला एक दूसरे के बराबर हैं।

मनमीत ने लगाई मीत को आवाज़
मनमीत चिल्लाता है और मीत को बुलाता है। मीत वॉक इन करती है कि क्या हुआ तुम मुझे प्यार से क्यों बुला रहे हो क्या तुमने मैच रद्द कर दिया। मनमीत कहते हैं, लेकिन हम दंगल करेंगे क्योंकि मेघना सोचती है कि आप मुझसे मुकाबला कर सकते हो।

इमरती सबके सामने बोलेगी ये बड़ा झूठ
इमरती सबको बताती है की वो गर्भवती है। नरेंद्र सपना से फुसफुसाता है और कहता है कि क्या इमरती वास्तव में गर्भवती है, वह किसके बच्चे को ले जा रही है। इमरती का कहना है कि मैं गर्भवती नहीं हूं, मैं सिर्फ झूठ बोल रही हूं और मैं इसे अगले 9 महीनों तक सभी से छिपा कर रखूंगी।

इधर देर रात मनमीत ने सुना कि कोई शगुन को बुला रहा है। मनमीत जाग जाता है और देखता है कि मीत कुछ कह रहा है और उसकी आवाज अलग है जैसे उसे बुलाया गया हो। मनमीत उसे देखकर डर जाता है। मीत उसे देखकर हंसने लगती है और शगुन और मनमीत के बारे में टिप्पणी करती है, वह उसे लात मारती है और वह जमीन पर गिर जाता है।

मीत ने फिर लिए शगुन के माजे
मनमीत डर गया और तकिया लेकर कमरे से बाहर चला गया। मीत ने अपना अभिनय बंद कर दिया और कहा कि उसने मुझे पहले सुना होगा अब मैं सो जाऊंगा। शगुन आउट रूम सुनने की कोशिश करती है और कहती है कि ये कैसी आवाज है। मीत सुनिए शगुन बाहर खड़ी है, वह खिड़की खोलती है और कहती है कि तुम देर से आए, मैंने तुमसे पहले कहा था कि वह मुझसे डरता है। शगुन कहती है कि मुझे आप पर विश्वास नहीं है। मीत का कहना है कि आपको जाकर किसी और की तलाश करनी चाहिए क्योंकि वह मुझसे नहीं जीत सकता। शगुन चली जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by MEET (TV SHOW ) (@meetaurmeet_fp)

अनुजा ने मीत के रूप में कपड़े पहने, उसकी माँ उसे देखती है और कहती है कि अब तुम हमारी आखिरी उम्मीद हो। फिर वो किचन की ओर चलते हुए मिलें। अनुजा सावधानी से नीचे जाती है लेकिन वह गलती से एक बर्तन को धक्का दे देती है। मीत का अलर्ट मिलता है और पूछता है कि वहां कौन है

प्रीकैप : मनमीत मीत को ड्रेस देता है और कहता है कि मेरे पास तुम्हारे लिए एक उपहार है। मीत वर्दी को देखती है कहती है कि यह क्या है। मनमीत का कहना है कि आप इस ड्रेस के साथ कुश्ती में प्रतिस्पर्धा नहीं कर पाएंगे इसलिए मैंने इसे प्रतियोगिता के लिए पहनने के लिए खरीदा है। मीत का कहना है कि मैं इसे नहीं पहनूंगी। मनमीत का कहना है कि अगर आप वर्दी में आते हैं तो आप लड़ सकते हैं वरना हर कोई आपको कायर कहेगा
मीत फिर तैयार हो जाती है

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter