मेरठ में घर से ट्यूशन के लिए निकले नौवीं के छात्र की पीट-पीटकर हत्या, झाड़ियों में पड़ा मिला शव

मेरठ (उप्र) : मेरठ जिले के थाना परतापुर क्षेत्र के एक गांव में नौवीं कक्षा के छात्र की पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। छात्र का शव गांव के बाहर झाड़ियों में पड़ा मिला। पुलिस ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

पुलिस के अनुसार घोपला मोड़ निवासी आदित्य शर्मा (14) महेंद्र सिंह स्मारक इंटर कॉलेज में नौवीं कक्षा का छात्र था। उन्होंने बताया कि हर रोज की तरह आदित्य सोमवार की शाम घर से ट्यूशन के लिए निकला था लेकिन वापस नहीं आया। इसके बाद पहले तो परिजनों ने खुद उसकी तलाश की, लेकिन जब छात्र का कोई पता नहीं चला तो उन्होंने पुलिस में उसकी गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई।

पुलिस ने बताया कि आदित्य के सहपाठियों से पूछताछ की गई। उन्होंने बताया कि आदित्य गांव के बाहर झाड़ियों के पास है। परिजनों ने झाड़ियों के आसपास बताई गई जगह पर तलाश की तो वहां आदित्य का लहूलुहान शव मिला।

उन्होंने बताया कि उसके शरीर पर चोट के कई निशान हैं। उसका स्कूल बैग भी पास में पड़ा मिला। पुलिस ने जब खोजबीन की तो मृतक छात्र के मोबाइल से काफी नंबर भी डिलीट किए गए थे। आशंका है कि छात्र की पीट-पीटकर हत्या की गई है।

सहायक पुलिस अधीक्षक (एएसपी), ब्रह्मपुरी विवेक यादव ने बताया कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। आसपास के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज की मदद से हत्या के आरोपी का पता लगाया जा रहा है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter
close