आने वाले समय में दतिया प्रदेश का नंबर वन जिला होगा : सड़कों के भूमिपूजन कार्यक्रम में गृहमंत्री ने कहा, युवाओं ने किया भव्य स्वागत

Datia News : दतिया। आने वाले समय में दतिया प्रदेश का नंबर वन जिला होगा। इसीको ध्यान में रखते हुए दतिया का विकास आगामी 50 वर्षो को देखकर किया जा रहा है। यह बात गृहमंत्री डा.नरोत्तम मिश्रा ने जिले के तीन दिवसीय प्रवास के दौरान शनिवार को दतिया नगर में 1 करोड़ 99 लाख की लागत से बनने वाली सेवढ़ा चुंगी से गुलजार शाह एवं ग्वालियर झांसी मार्ग से राजघाट तिराहा, हनुमानगढ़ी वाया होलीक्रोस स्कूल मार्ग सड़क के भूमि-पूजन कार्यक्रम को संबोधित करते हुए कही।

गृहमंत्री ने कहाकि जिन सड़कों का आज भूमि-पूजन किया जा रहा है, वह नगर की सर्वेश्रेष्ठ एवं सुविधा युक्त सड़क होंगी। उन्होंने कहाकि दतिया की जनता की सेवा में कोई कसर नहीं छोडेंगे। दतिया के मान एवं सम्मान में कभी कोई कमी नहीं आने दी

जाएगी। डा.मिश्रा ने कहाकि 14 पूर्व पीने के पानी की जहां समस्या थी, वहां आज लोगों को पर्याप्त पेयजल मिल रहा है। िद्वतीय चरण में नगर में जिस क्षेत्र में पेयजल की समस्या है उस समस्या को शीघ्र ही दूर कर दिया जाएगा।

गृहमंत्री ने कहाकि 14 वर्ष पहले कभी-कभी बिजली आती थी, लेकिन अब कभी-कभी बिजली जाती है। गृहमंत्री ने सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार को निर्देश दिए कि सड़क निर्माण के दौरान गुणवत्ता के साथ सही लेवल पर विशेष ध्यान रखा जाए।

जिससे सड़क मार्ग पर रहने वाले नागरिकों को आवागमन में किसी प्रकार की परेशनी न हो। उन्होंने क्षेत्रवासियों से भी आग्रह किया कि सड़क निर्माण कार्य के दौरान निर्माण कार्य पर भी निगरानी रखें।

इस दौरान सेवड़ा चुंगी पर गृहमंत्री डा.मिश्रा का पुष्पवर्षा और आतिशबाजी जोरदार स्वागत भी किया गया। कार्यक्रम में नपाध्यक्ष प्रतिनिधि प्रशांत ढेंगुला, उपाध्यक्ष प्रतिनिधि योगेश सक्सेना, डा.सलीम कुरैशी, उमा यादव, किरण गुप्ता, संदीप शर्मा, विपिन गोस्वमी, अतुल भूरे चौधरी आदि उपस्थित रहे।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter