‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि ने ऐसी चीज मांग ली जिससे शरमा गई अक्षरा..! इधर आरोही बनी खलनायिका

मुंबई । ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ टीवी शो में अभि अपने तिलक समारोह में आरोही की हरकतों को देखकर गंभीर हो जाएगा। वह आरोही से ऐसा कोई काम न करने की धमकी देता है जिससे अक्षरा का दिल दुखे। अभि की धमकी के बाद आरोही भी खलनायिका बनने के मूड में आ गई है।

वह अक्षरा और अभि की शादी में रुकावट डालने के लिए नए-नए प्लान सोच रही है। इधर अभि और अक्षरा का रोमांस भी जारी रहेगा। अभि, अक्षरा से ऐसी फरमाइश कर देगा जिससे वह शरमा जाएगी। कहानी मेें मनीष और हर्ष की नोंकझोंक भी नजर आएगी।

अभि ने अक्षरा ये क्या मांग लिया?

शो में अभि और अक्षरा का रोमांस लगातार दिखाया जाएगा। इस बीच अभि सबके सामने अक्षरा से ऐसी चीज मांग लेगा जिससे वह शरमा जाएगी। अभि अक्षरा को डिनर डेट पर ले जाने वाला है।

इसके लिए वह अक्षरा से कहेगा कि इस बार उसे साड़ी पहनकर उसके साथ चलना होगा। अभि की इस फरमाइश पर अक्षरा शरमा कर रह जाएगी।

अभिमन्यु कहता है कि उसे अब उसे डिनर डेट पर ले जाने से कोई नहीं रोक सकता। अक्षरा अभिमन्यु के साथ जाने के लिए तैयार हो जाती है। अभि उससे कहेगा कि वह उसे कुछ स्पेशल महसूस कराना चाहता है।

अक्षरा बताएगी कि उसने रखा है ब्रत

नील अक्षरा को बुलाता है। वह अक्षरा को भाभी कहकर संबोधित करने का फैसला करता है। अक्षरा, नील को बताती है कि उसने पार्थ से सीखा है कि अच्छे काम के लिए ब्रत रखना चाहिए। उसने भी ब्रत रखा है ताकि तिलक समारोह को विघ्न न आएं।

वह नील से कहती है कि अब वह अपना ब्रत खोल लेगी। नील और अभिमन्यु, अक्षरा की यह बात सुनकर उससे प्रभावित हो जाते हैं। अभिमन्यु सोचता है कि अक्षरा के प्यार में पड़ने से कोई कैसे रोक सकता है।

हर्ष ने फिर दिखाया गुस्सा

गोयनका, बिरला को उपहार प्रदान करते हैं। हर्ष ने मनीष से उपहार लेने से इंकार कर दिया। सुहासिनी मंजरी को उपहार लेने के लिए कहती है। आरोही और नील आपस में बहस करते हैं।

इसे भी पढ़े : आरोही ने कर दिया बड़ा अपशकुन…? अब कैसे होगी तिलक की रस्म!

अखिलेश, नील से उपहारों को देने में उसकी मदद करने के लिए कहता है। अक्षरा, मंजरी से पूछती है कि क्या सब कुछ ठीक है। मंजरी ने हर्ष को फंक्शन में लाने के लिए अक्षरा को धन्यवाद दिया। हर्ष की नाराजगी देखकर मनीष निराश हो जाता है।

अभि ने आरोही को दी धमकी

इस बीच अभिमन्यु, आरोही को सचेत करता है। वह उससे कहता है कि अक्षरा अब उसकी होने वाली है। अभि, आरोही से कहेगा कि ऐसा कुछ भी न करें जिससे अक्षरा को चोट पहुंचे, अन्यथा अगर उसकी खुशी में बाधा आती है तो वह संभाल नहीं पाएगा।

आरोही सोचती है कि अभिमन्यु को उसे धमकी देने के लिए भुगतान करना होगा। वह उसे दिखाने के लिए खलनायक बनने का फैसला करती है।

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter