‘अनुपमा’ से महंगी पड़ी बेवफाई : वनराज की काली हुई रातें, काव्या के जहरीले तानों ने छलनी किया मिस्टर शाह का दिल!

मुंबई । ‘अनुपमा’ टीवी शो में वनराज एक बार फिर अकेला होने वाला है। अनुपमा के साथ बेबफाई कर काव्या से प्रेमलीला करने वाले वनराज को अब अपने किए का फल मिलेगा। वहीं परिवार के साथ सबका भला सोचने वाली अनुपमा की जिंदगी में अनुज के रुप में खुशियां वापिस लौट आएंगी।

अनुपमा और अनुज जल्दी ही सात फेरे लेने वाले हैं। वहीं वनराज की रातें काली होंगी। वह अपनी उदासी को लेकर परेशान हो जाएगा। उसकी ऐसी हालत हाेने वाली है कि वह अपनी जिंदगी तक को दांव पर लगा देगा।

इधर राखी दबे अपना बदला लेने के लिए पूरे शाह हाउस को टूटते हुए देखना चाहती है। इसके लिए उसने बिसात बिछा दी है। वह किसी तरह अपनी बेटी किंजल को शाह हाउस से निकालकर अपने घर लाना चाहती है। इस सबके लिए उसने तोशू और काव्या को मोहरा बनाया है।

वहीं राखी की सलाह पर काव्या भी वनराज को अपनी जिंदगी से दूर करना चाहती है। शो में आ रहे नए टि्वस्ट ने कहानी को नया मोड़ दे दिया है। जो मजेदार होने वाला है।

वनराज को छोड़कर चली जाएगी काव्या : वनराज को असफल होता देख काव्या ने भी उसे छोड़ने का मन बना लिया है। वनराज से लगातार के झगड़ों से परेशान होकर काव्या अपने एक्स-पति अनिरुद्ध को फोन लगाती है।

 

लेकिन तभी वनराज वहां आ जाता है और उससे पूछता है कि अनिरुद्ध से उसने बात क्यों की। इसका जवाब देते हुए काव्या कहती है कि मैं उससे बात क्यों नहीं कर सकती।

इसे भी पढ़ें : काव्या थामेगी अनिरुद्ध का हाथ तो वनराज लिखेगा सुसाइड नोट

तुम भी तो अपनी एक्स अनुपमा से रोज बात करते हो, यहां तक कि उसके साथ एक छत के नीचे रहते हो। काव्या की यह बात सुनकर वनराज गुस्से में आ जाएगा।

अपने एक्स पति से मदद मांगेंगी काव्या : काव्या वनराज को बताती है कि अनिरुद्ध उसकी मदद कर रहा है। जिस पर वनराज उस पर भीख मांगने का ताना मारता है। इसका जवाब देते हुए काव्या कहती है हां बिल्कुल भीख मांग रही हूं, जैसे तुमने अपने कैफे के लिए अनुपमा से भीख मांगी थी।

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

काव्या के ताने सुनकर वनराज परेशान हो जाएगा। अकेला रह जाने की घुटन से वनराज ऐसा कदम उठा लेगा जिससे उसकी जिंदगी खतरे में पड़ जाएगी।

इधर अनुज के प्यार के रंग में डूबी अनुपमा : शो में अनुज अनुपमा से पानी मांगता है, जिसे लेने के लिए वह किचन में चली जाती है। वहीं उसके पीछे-पीछे अनुज भी पहुंच जाता है और उससे अपने दिल की बात कहता है।

इसे भी पढ़ें : अनुपमा-अनुज की शादी से पहले आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट !

वह कहता है कि उसे अनुपमा पर गर्व है, साथ ही वह शादी के बाद उसे हर खुशी देगा। इतना ही नहीं, अनुज और अनुपमा किचन में रोमांटिक पल भी बिताते हैं। अनुज उसे अपने प्यार की चुनरी भी उढ़ाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@anupma.yrkkh)

वनराज अपनी जिंदगी से काव्या को करेगा बाहर : वनराज और काव्या के बीच जमकर झगड़ा होता है। काव्या अपने एक्स हस्बैंड की तारीफें करती नहीं थकती। वह वनराज से उसकी तुलना करने लगती है। जिससे दोनों के बीच तीखी बहस छिड़ जाएगी।

इसी बीच वनराज काव्या से कहेगा कि अनिरुद्ध इतना ही अच्छा है कि तो वह उसे तलाक क्यों नहीं दे देती। वह काव्या से कहता है कि जैसे ही तुम अनिरुद्ध की जिंदगी से निकली वो सक्सेसफुल हो गया। तुम मेरी लाइफ से भी बाहर निकल जाओ तो मैं भी कुछ कर सकूंगा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by YRKKH (@anupma.yrkkh)

CONNECT WITH US FOR LATEST UPDATES  –

FACEBOOK GROUP  JOIN NOW | CLICK HERE 
LIKE OUR FACEBOOK PAGE  CLICK HERE 
WHATSAPP GROUP   JOIN NOW | CLICK HERE 

काव्या थामेगी अनिरुद्ध का हाथ तो वनराज लिखेगा सुसाइड नोट, अनुपमा-अनुज की शादी से पहले आएंगे 3 बड़े ट्विस्ट !

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter