नया मोड़ : अनुज की जिंदगी से दूर हुई श्रुति, इधर डिंपल की जगह पाखी करेगी टीटू से शादी की बात !

मुंबई : टीवी का सुपरहिट शो “अनुपमा” जबरदस्त स्टोरी के साथ आगे बढ़ रहा है जहा कहानी ने एक बार फिर यु टर्न ले लिया है लेकिन सीरियल के कई ट्विस्ट को देख दर्शक काफी खुश नज़र आ रहे है.

अनुज की जिंदगी से दूर हुई श्रुति : लेटेस्ट एपिसोड में हमे देखने को मिलता है की श्रुति को इस बात का अंदाज़ा लग जाता है की उसकी अनुज की जिंदगी और दिल में कभी जगह नहीं बन सकती क्योकि वहा पहले से ही अनुपमा है इस बात को सोच वो अनुज और अनुपमा के बीच नहीं आना चाहती है

इस ही वजह से उसने अनुज के घर को हमेशा के लिए अलविदा कहने का निर्णय ले लिया है साथ ही आध्या के लाख रोखने के बात भी श्रुति अपना फैसला नहीं बदल पाती और वो अनुज के घर से हमेशा के लिए चली जाती है.

आध्या को आया अनुज पर गुस्सा : श्रुति के जाने के बाद आध्या अपने पिता अनुज पर बहुत जोर से बरस पड़ती है वो उनसे गुस्से में कहती है की कुछ भी होजायें उनको श्रुति को वापस घर लेकर आना ही होगा 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

साथ ही इस घर में अगर कोई रहेगा हमेशा के लिए तो वो श्रुति होगी ना की अनुपमा देवी अनुज को आध्या का ये रूप देख और बुरा लगता है वो उसको समझाने की कोशिश करता है लेकिन आध्या उसकी एक बात नहीं सुनती है.

यह भी पढ़े : अनुज के सामने ये बड़ा ऑफर रखेगी श्रुति , जल्द एक होंगे #MaAn कहानी में आएगा नया ट्विस्ट !

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

डिंपल की जगह पाखी करेगी टीटू से शादी की बात : शाह हाउस में हाई वोल्टेज ड्रामा देखने  को मिलने वाला है जहा अपने  अब  तक देखा की कैसे टीटू  डिंपल से प्यार करता  है साथ ही उस से शादी करना चाहता है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ANUPAMA (@_anupama_show)

लेकिन यह बात पाखी को नापसंद है क्योकि पाखी के दिल में भी टीटू के लिए जगह है और वो डिंपल से साफ़ साफ़ बोलती है की टीटू से शादी तो वही करेगी अब देखना दिलचस्प है की क्या पाखी सच में डिंपल से उसका प्यार छीन लेगी.

अनुज के सामने ये बड़ा ऑफर रखेगी श्रुति , जल्द एक होंगे #MaAn कहानी में आएगा नया ट्विस्ट !

 

Share this with Your friends :

Share on whatsapp
Share on facebook
Share on twitter